अभिनंदन समारोह में सीएम ने कार्यकर्ताओं पर बरसाए फूल, प्रचंड जीत का किया धन्यवाद

7/6/2019 2:52:14 PM

यमुनानगर (सुमित/सुरिंदर): भारतीय जनता पार्टी द्वारा यमुनानगर में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में शिरकत करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर 15 अगस्त से प्रदेश में जन आशीर्वाद रैली शुरू करेंगे। यमुनानगर के जिला सचिवालय की पार्किंग एरिया में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन कार्यक्रम में सीएम मनोहर ने कार्यकर्ताओं पर पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया।



सीएम मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए धन्यवाद किया। सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुज्जर नगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा सढौरा के विधायक बलवंत सिंह और अन्य कई वरिष्ठ बीजेपी के नेता इस कार्यक्रम में  मौजूद रहे।

वहीं इस कार्यक्रम के बाद यमुनानगर के तेजली खेल परिसर में अंतरराष्ट्रीय सहकारिता दिवस के मौके पर राज्य स्तरीय सहकारिता दिवस का शुभारंभ किया गया। यहां पर भी सीएम मनोहर लाल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। केंद्रीय कृषि एवं कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की अध्यक्षता व हरियाणा सरकार के सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर की सह अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर, जल शक्ति केन्द्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया भी मौजूद रहे। वहीं यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा सढोरा के विधायक बलवंत सिंह और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। 

Shivam