भिवानी के खरक कला गांव में आज CM मनोहर लाल, सुन रहे जनता की समस्याएं

4/2/2023 1:59:46 PM

भिवानी (धरणी) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भिवानी जिले के गांव खरक कलां में आयोजित जन संवाद का कार्यक्रम में पहुंच गए है। सीएम खट्टर यहां जनता की समस्याओं को सुन रहे हैं। बता दें कि मनोहर लाल खट्‌टर भिवानी जिले के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। उनका कार्यक्रमों की शुरुआत आज गांव खरक कला में जन संवाद कार्यक्रम से हुई है।

जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने घोषणा की कि गांव के तालाब का नवीनीकरण कार्य प्रगति पर है अगस्त महीने तक काम पूरा कराया जाएगा जबकि गांव की डिमांड के हिसाब से खेतों के रास्ते मंजूर किए गए। गांव में कम्युनिटी सेंटर बनाने की मांग को मंजूर किया गया। उन्होंने कहा कि 60 लाख रुपए वित्त वर्ष के लिए मंजूर किए गए थे, अब अगले वित्त वर्ष के लिए 2.30 करोड़ मंजूर हुए है। 

वहीं इस दौरान गांव के बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से गुहार लगाई जिनको मुख्यमंत्री ने राहत दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें अपने निजी कोष से 50000 रूपये दिए। आज ही उपायुक्त को बुजुर्ग की पेंशन और राशन कार्ड बनाने के निर्देश दिए। 


खरक गांव का 1963 में सुना था नाम

कार्यक्रम के दौरान मनोहर लाल ने कहा मैंने खरक गांव का नाम 1963 में सुना था। जब मेरे गांव में जनसंघ का कार्यक्रम हुआ था। दो साल कोरोना में निकल गए। उन्होंने कहा कि मेरे पास हर गांव की हर समस्या पहुंचती है। 60 लाख रुपए खरक गांव के लिए दिए थे। अब दो करोड़ रुपए विकास के लिए खरक गांव को दिए। गांव में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। एक शर्त है, काम ईमानदारी से करना। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

Content Writer

Manisha rana