Haryana Top 10: सीएम मनोहर लाल आज 2 हजार करोड़ की कई परियोजनाओं का देंगे सौगात, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 07:28 AM (IST)

डेस्क: गुरुग्राम से सीएम मनोहर लाल आज नव वर्ष के पहले सप्ताह में 2 हजार करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

रेप केस में दोषी करार हुआ जलेबी बाबा, महिलाओं के साथ 120 अश्लील वीडियो आए थे सामने  

जलेबी बाबा के नाम से चर्चित अमरपुरी उर्फ बिल्लू को फतेहाबाद जिला कोर्ट ने रेप का दोषी करार दिया है। दो दिन बाद बाबा को सजा सुनाई जाएगी। दरअसल बाबा पर नाबालिग लड़कियों व अपनी भक्त महिलाओं के साथ रेप करने के घिनौने आरोप लगे थे। बता दें कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू रेप कांड न सिर्फ हरियाणा बल्कि देश भर में चर्चा का विषय बन गया था। 

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बेटे को मौत के घाट उतारने वाले कलयुगी पिता को किया गिरफ्तार  

क्राइम ब्रांच की पुलिस ने सौतेले बेटे को मौत के घाट उतारने वाले कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।   

भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखलाई भाजपा, पानीपत में लगाई धारा 144: चिरंजीव राव  

रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राय ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की सफलता से बीजेपी बौखला गई है। इसलिए पानीपत में धारा 144 लगाई गई है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा किसी भी हाल में नहीं रुकेगी और हम हर हाल में कश्मीर में तिरंगा फहराया जाएगा। 

पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ चलाया अभियान, 10.7 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार  

नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए जिला प्रशासन ने अभियान चलाया। इस दौरान 10.7 ग्राम हेरोइन से का साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है।फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

मंत्री के आवास पर दिनभर चला वकीलों का मंथन, पीड़िता के वकील ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

महिला कोच द्वारा छेड़छाड़ का आरोप लगाए जाने के बाद चंडीगढ़ पुलिस की जांच का सामना कर रहे हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह बचाव की मुद्रा में आ गए हैं। गुरुवार को मंत्री आवास पर दिनभर वकीलों का आवागमन जारी रहा।  

फरीदाबाद में मौत की LIVE तस्वीरें, चंद मिनटों में ही काल का ग्रास बना युवक, CCTV  में कैद हुई घटना

अक्सर हंसती खेलती जिंदगी हार्ट अटैक के झटके में खत्म हो जाती है। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद में भी सामने आया, जहां किसी मरीज के लिए दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गया युवक चंद मिनटों में ही मौत के आगोश में समा गया। मौत की यें लाइव तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। 

यमुनानगर शुगर मिल में किसानों का धरना, गन्ने का मूल्य बढ़ोतरी करने की मांग की 

गन्ने की रेट की बढ़ोतरी को लेकरकिसानों का हल्ला बोल शुरू हो गया है। वहीं आज यमुनानगर में भी भारतीय किसानयूनियन चढूनी ग्रुप के बैनर तले किसानों ने एशिया की सबसे बड़ी सरस्वती शुगर मिलयार्ड के बाहर धरना पर बैठे है।  

पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर चलाया अभियान, पटाखा छोड़ने वाले बुलेट का काटा 33 हजार चालान

शहर के ट्रैफिक पुलिस ने आज पटाखा छोड़ने वाले बुलेट मोटरसाइकिल का 33 हजार रुपए का चालान किया गया। इसके अलावा करीबन दर्जन भर मोटरसाइकिलों का बिना हेलमेट व कागजात के चालान किए गए। 

फेसबुक पर दोस्ती करना युवती को पड़ा भारी, फ्रेंड ने ठगे डेढ़ लाख रुपए 

आज के समय में युवाओं को हर सुविधा सोशल मीडिया पर ही पाना चाहते है। इसी का फायदा साइबर ठग उठा रहे है। ऐसा ही एक मामला शहर से निकलकर सामने आया है,जहां एक युवती से फेसबुक फ्रेंड ने डेढ़ लाख की ठगी की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जींद जिला परिषद चुनाव में जजपा vs भाजपा, एक वोट से JJP समर्थित उम्मीदावर ने दर्ज की जीत 

जिला परिषद चेयरपर्सन व वाइस चेयरमैन के चुनाव में जजपा और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। वीरवार को हुए चुनाव में चेयरपर्सन पद के लिए जजपा समर्थित मनीषा रंधावा ने भाजपा समर्थित कविता को एक वोट से हराकर जीत हासिल की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static