Haryana Top 10: आज गृह मंत्री विज के शहर में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो यात्रा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 06:48 AM (IST)

डेस्क: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज अनिल विज के शहर में प्रवेश करेगी। इस दौरान राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया जाएगा। वहीं सुरक्षा के लिए 2500 पुलिस बल तैनात रहेंगे।

आर्मी का अफसर बनकर लाखों की ठगी करने वाले दो ठग चढ़े पुलिस के हत्थे 

नूंह जिला व राजस्थान सीमा के साथ लगते क्षेत्र में लूट, वाहन चोरी, पीतल की ईंट को सोने की बता कर बेचने,ओएलएक्स जैसी विभिन्न साइटों पर गाड़ी का फोटो डालकर ग्राहक से संपर्क कर इलाके में बुलाकर ठगी की वारदात को अंजाम देने के लिए उत्तर भारत में खासा चर्चित रहा है।  

रेवाड़ी में बदमाश मस्त, पुलिस पस्त ! पपीते के व्यापारी पर दर्जनभर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

शायद बदमाशों में रेवाड़ी पुलिस का अब कोई खौफ नहीं रह गया है। रेवाड़ी-बावल रोड स्थित बिठवाना सब्जी मंडी से सामने आई तस्वीरें इस बात की गवाही देने के लिए काफी है, जहां 10 से 12 बदमाशों ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई की।   

नशे के खिलाफ स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुहिम, पंचकूला ITI के विद्यार्थियों को किया गया जागरूक  

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो प्रमुख एवं अम्बाला मंडल के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव के दिशानिर्देशों एवं मार्गदर्शन में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पंचकूला में एक दिवसीय 5वां नशा मुक्ति जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया गया। 

कार और ट्रक में हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में मां और बेटी की मौत, दो घायल  

 सर्दी के मौसम में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोहरे और धुंध की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। ऐसा ही मामला शहर के केएमपी पर बादली मुंडाखेड़ा पुल के पास से निकल कर सामने आया है, जहां ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। 

Makeup से रामलीला में बदल सकते हैं किरदार, वास्तविकता में पप्पू तो पप्पू ही रहेगा : अनिल विज  

भारत जोड़ो यात्रा लेकर राहुल गांधी 9 जनवरी को अंबाला में प्रवेश करेंगे। इससे पहले ही गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे बवाल होना तय माना जा रहा है। दरअसल अनिल विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें पप्पू कह डाला। 

फतेहाबाद में 24 घंटे में गोलीबारी की दूसरी बड़ी घटना, आपसी रंजिश के चलते व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या  

फतेहाबाद में 24 घंटे में गोलीबारी दूसरी बड़ी घटना सामने आई है। जहां रतिया क्षेत्र के पालसर गांव में अलावा सेकते व्यक्ति जयपाल शर्मा को गोली मारी गई है। व्यक्ति ने रतिया के सिविल हॉस्पिटल में दम तोड़ा दिया है।  

कुरुक्षेत्र में राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस: बोले- कांग्रेस पार्टी तपस्या का संगठन और भाजपा पूजा का 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज कुरुक्षेत्र धर्मनगरी पहुंच गई है। अब कुरुक्षेत्र में राहुल गांधी की प्रेस कान्फ्रेंस शुरू हो गई है। इस दौरान राहुल गांधी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी तपस्या का संगठन है और भाजपा पूजा का संगठन है। 

2 लाख से अधिक लोगों को मिलेगी पेयजल किल्लत से राहत, मछली मार्केट बूस्टर से जुड़ेंगे बल्लभगढ़ के 3 सेक्टर

बल्लभगढ़ विधानसभा के तीन सेक्टरों के करीबन दो लाख से अधिक लोगों को पेयजल किल्लत से राहत मिलने वाली है। इन तीन सेक्टरों में सेक्टर-22-23 और सेक्टर- 52 शामिल है।  

पहाड़ों में बर्फबारी गिरने से कोहरे की दस्तक लगातार जारी, वाहन चालकों की बढ़ी समस्या  

पहाड़ों में बर्फबारी के चलते मैदानी क्षेत्रों में जहां कोहरे की लगातार दो सप्ताह से दस्तक बनी हुई है। जिसके चलते पशु पक्षी आम जनजीवन अस्त व्यस्त है। 

जिस नेता को देश की संस्कृति का ज्ञान नहीं वह भारत जोड़ने की बात करते हैं: राजीव जैन 

सीएम के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजीव जैन ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस नेता को देश की संस्कृति एवं संस्कारों का ज्ञान नहीं है। वह किस मुंह से भारत जोड़ने की बात करते है।

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static