सीएम मनोहर ने भूपेन्द्र हुड्डा व अशोक तंवर पर एक साथ किया पलटवार

4/28/2019 12:48:50 PM

अंबाला (अमन कपूर): लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां गर्मी के मौसम के साथ बढ़ती ही जा रही हैं। ज्यों-ज्यों मौसम का पारा ऊपर चढ़ रहा है, त्यों-त्यों सियासी पारा भी गरम होता जा रहा है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर बयानबाजी व पलटवार कर रहे हैं। इसी क्रम में आज सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर दोनों को ही उनके द्वारा बीजेपी पर दिए गए बयान पर पलटवार किया है।

सीएम मनोहर ने पहले भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के बयान का जवाब देते हुए कहा कि हुड्डा को वहम हो गया है, वहम का कोई इलाज नहीं होता। उन्होंने कहा कि हुड्डा जब हार की तरफ बढ़ते हैं तो कहते हैं कि ईवीएम खराब है। सीएम ने कहा कि इनके सब वहम निकाले जाएंगे। बता दें कि सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह  हुड्डा ने सोनीपत में भाजपा को घेरते हुए कहा था कि सोनीपत के जिन लोगों को 15 लाख मिल गऐ हैं, वो भाजपा को वोट दें और जिन्हें नहीं मिले वो उन्हें (हुड्डा) को वोट दें ।

वहीं अशोक तंवर के बयान जिसमें तंवर ने कहा था, 'मेरे लट्ठ पर घुंघरू बंधवा दो फिर बीजेपी का हाल देख लो'। जिसपर सीएम मनोहर ने भी ठीक इसी प्रकार तंवर को जवाब देते हुए कहा, 'न नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी।'।

बता दें कि अंबाला में राष्ट्रीय पंजाबी महासंघ की 46वीं कार्यकारणी की बैठक हुई। बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने डायरेक्टरी व हेलो पंजाबी एप भी लांच किया। बैठक में देशभर से आए पंजाबी बिरादरी के लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पंजाबी समुदाय की तारीफ की और कहा इस समाज ने विस्थापन के बाद विपरीत परिस्थितियों में खुद को मजबूत किया है। मुख्यमंत्री ने पंजाबी समुदाय से सामाजिक कार्यों के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ व स्वच्छता अभियान में भी सहयोग की अपील की। 

Shivam