देश-प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाएगा भाजपा-अकाली का गठबंधन: सीएम मनोहर

4/12/2019 7:04:18 PM

नरवाना(गुलशन): नरवाना की जाट धर्मशाला में आज भाजपा ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद अकाली व बीजेपी के गठबंधन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के गठबंधन से हरियाणा की राजनीति में भाजपा को फायदा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि अकाली दल के साथ जैसे देश के बाकी प्रदेशों में पंजाब, उत्तराखंड, दिल्ली में तालमेल है। किसी कारणवश पिछले 4 सालों में हरियाणा में तालमेल नहीं कर पाए थे, इस बार हमने मन बनाया है कि लोकसभा का चुनाव हो या चाहे विधान सभा का चुनाव हो, भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल मिलकर चलेंगे। ताकि हमारी सामाजिक व राजनीति एकता दोनों बनी रहे। उन्होंने कहा दोनों मिलकर कांग्रेस को देश से दूर रखना चाहते हैं।

वहीं अकाली दल के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष शरण जीत सिंह सोंथा ने बताया कि हरियाणा में अकाली दल भाजपा का समर्थन करेगी। यह फैसला मुख्यमंत्री मनोहर लाल से नरवाना में मुलाकात के बाद लिया गया। सोंथा ने कैथल में कैथल में बताया कि लोकसभा चुनाव में स्वाभाविक समर्थन करेंगे व विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर लड़ेंगे।

Shivam