इस्तीफे का ड्रामा कर रहे हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष: सीएम मनोहर

7/6/2019 3:48:01 PM

कैथल(सुखविंद्र सैनी): शुक्रवार को कैथल में आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पार्टी में चल रही उठा-पटक पर कहा कि हमने प्रदेश में 3 लाख पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति कर दी है, लेकिन कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष की नियुक्ति में ही उलझी हुई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस्तीफे का ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे ड्रामों से पार्टी नहीं उठती, पार्टी लक्ष्य व विचारों से बढ़ती है।

सीएम ने कहा कि राष्ट्रवाद बीजेपी का मूल विषय है, हमारे लिए देश सबसे पहले है, उसको बाद सबकुछ है, लेकिन विपक्ष को इस पर भी आपत्ति है। उन्होंने कहा कि पहले वाली पार्टियों ने बिचौलिये पाल रखे थे। हमने उन्हें घर बैठाने का काम किया है, उनका रोजगार छिन लिया है। ये लोग नौकरी के नाम पर, सी.एल.यू. के नाम, ट्रांसफर करवाने के नाम पर पैसे लेते थे। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद कुछ लोग हमारे पास पर्ची लेकर आए और बोले कि इन्हें नौकरी लगवा दो, हमने बोला कि हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे, मैरिट पर ही नौकरी दी जाएगी।

सीएम ने कहा कि विपक्षी नेता भाजपा में तो आ जाते हैं, लेकिन भाजपा उनमेंं 2 साल बाद आती है, क्योंकि भाजपा के संस्कार अलग हैं और दूसरी पार्टियों से आने वाले नेताओं को यह संस्कार 2-3 साल बाद ही उनमें आ पाते हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त तक हमारा जनसंपर्क अभियान चलेगा और आचार संहिता लगने से पहले हमारी विजय संकल्प रैली होगी, जिसमें विधानसभा का चुनावी आगाज करेंगे।

Shivam