दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा- बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं कुलदीप बिश्नोई, पर...?

6/15/2022 6:39:49 PM

दिल्ली(कमल): पिछले कई समय से कांग्रेस पार्टी से नाराज दिख रहे कुलदीप बिश्नोई जल्द ही कोई बड़ी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। इसको लेकर सीएम मनोहर लाल का कहना है कि कुलदीप बिश्नोई के बारे में वह जाने वह कर रह रहे हैं, क्या कहते हैं, हमारी उनकी मीटिंग्स भी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई के मन में बीजेपी में शामिल होने को लेकर विचार भी है। लेकिन वह कब पार्टी ज्वाइन करते हैं ये देखने वाली बात होगी। सीएम ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई जब भी मुलाकात करना चाहेंगे उनका स्वागत है।

कांग्रेस की क्रॉस वोटिंग और वोट रद्द होने पर बोलते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जो कांग्रेस का एमएलए वोट रद्द हुए, कांग्रेस पार्टी के लोग उसे पहचान सकते हैं। वह व्यक्ति कौन है वह ऑथराइज्ड एजेंट कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल बता पाएंगे। सीएम ने कहा कि विवेक बंसल का काम वोट देखने का था, उन्होंने वह वोट जरूर देखा होगा वह कौन शख्स है उन पर कांग्रेसी एक्शन लेगी हम धन्यवाद करेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री ने हरियाणा शिक्षा बोर्ड के 12वीं कक्षा के रिजल्ट को लेकर कहा कि शिक्षा व्यवस्था पर उंगली उठाने वाले लोगों को जवाब मिल गया है। मेरे अपने गांव में निंदाना से पहले तीन बच्चियों में से दो निंदाना की हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai