सीएम मनोहर ने शहीद मेजर अनुज सूद के परिवार से फोन पर की बात, सांत्वना दी

5/4/2020 12:13:02 AM

चण्डीगढ़  (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पंचकूला के शहीद हुए मेजर अनुज सूद के पिता ब्रिगेडियर सीके सूद से टेलीफोन पर बातचीत की और सांत्वना दी।

आज यहां जारी एक संदेश में मुख्यमंत्री ने बताया कि कश्मीर के हंदवाड़ा के एक घर में नागरिकों को आंतकवादियों द्वारा बंधक बना लिया गया था, जिनको छुड़ानें के लिए किए जा रहे आपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में पांच शहीद हो गए, जिनमें मेजर अनुज सूद भी वीरगति को प्राप्त हुए। उन्होंने कहा कि हमें अपने जवानों पर गर्व है जो विपरित परिस्थितियों में देश सीमाओं की रक्षा करते हैं। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
 


उधर, कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए मेजर अनुज सूद की शहादत पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला के अमरावती स्थित एन्कलेव में पहुंचकर शोक संतप्त परिवार का ढांढस बंधाया। उन्होंने शहीद के पिता बिग्रेडियर चंन्द्र कांत व उनकी माता सुमन से मुलाकात कर शहीद के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त भी की।

 

 

Shivam