5 नवंबर को किसानों के चक्का जाम पर खट्टर की चेतावनी, कानून से खिलवाड़ हुआ, तो सख्ती से निपटेंगे

11/1/2020 2:52:15 PM

करनाल (केसी आर्या): कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों द्वारा 5 नवंबर को किए गए चक्का जाम के ऐलान पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदर्शनकारियों को चेतावनी दी है। हरियाणा दिवस के मौके पर करनाल में आयोजित खेल दिवस कार्यक्रम में पहुंचे सीएम खट्टर ने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन कानून व्यवस्था किसानों को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान शांति पूर्वक अपना प्रदर्शन करें, अगर कोई भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसके फिर सख्ती से निपटा जाएगा। 

इसके साथ सीएम खट्टर ने निकिता हत्याकांड और फरीदाबाद में हुई महापंचायत पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है, जिसे गंभीरता से ले रहे हैं। इस मामले में केंद्र सरकार के साथ भी लगातार विचार विमर्श चल रहा है, ऐसे मामले दोबारा ना हो इसको लेकर भी चिंतन भी किया जा रहा है, और लव जिहाद पर कानून बनाने पर भी विचार विमर्श हो रहा है। 

वहीं उन्होंने बरोदा उपचुनाव को लेकर कहा कि यहां निश्चित तौर पर हम जीत हासिल करेंगे। इसके अलावा नेशनल हाईवे का अधूरे पड़े काम पर मुख्यमंत्री ने कहा 31 मार्च तक पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के लिए सरकार नई नई सुविधाएं ला रही है, ताकि खिलाड़ियों के सपने टूटे ना।

vinod kumar