Haryana TOP 10: CM मनोहर लाल आज 2 हजार करोड़ रुपये की देंगे सौगात ,पढे़ हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 07:12 AM (IST)

(डेस्क): सीएम मनोहर लाल आज सुबह 11 बजे डॉ. मंगलसैन ऑडोटोरियम में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान करीब दो हजार करोड़ रूपये की 169 विकासात्मक परियोजनाओं का ऑनलाईन उद्घाटन एवं शिलान्यास  करके प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देंगे। इन परियोजनाओं में करनाल जिले की  करीब 343 करोड़ की लागत से 16 विकासात्मक परियोजनाएं शामिल भी है।

PA सुधीर सांगवान का बड़ा कबूलनामा, साजिश रचकर की गई थी Sonali Phogat की हत्या !

बीजेपी नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगीट की संदिग्ध हत्या मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा में भी कई दिनों से छानबीन कर रही है। इसी बीच इस हत्याकांड में अब तक का सबसे बड़ा खुलास हुआ है। गोवा पुलिस की सूत्रों के अनुसार सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने पुलिस रिमांड के दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

अभय सिंह चौटाला ने मार्केट में आग लगने की घटना पर दुकानदारों के प्रति संवेदना प्रइनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने शुक्रवार को पंचकूला के सैक्टर-9 की रेहड़ी मार्केट में आग लगने की घटना पर दुकानदारों के प्रति संवेदना प्रकट की और कहा कि इनेलो पार्टी इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़ी है।

राष्ट्र की प्रगति में शोध एवं विकास की विशेष भूमिका

 

हरियाणा के राज्यपाल तथा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने विश्वविद्यालय में नव-निर्मित फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर (एफडीसी) भवन का उद्घकिया। राज्यपाल-कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने इस अवसर पर पौधारोपण किया।

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह बने रेसलिंग एसोसिएशन के प्रधान

 

हरियाणा रेसलिंग एसोसिएशन की वार्षिक जनरल बॉडी मीटिंग में सर्वसम्मति से हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री सरदार संदीप सिंह को एसोसिएशन का प्रधान चुना गया है।यह चुनाव हरियाणा रेसलिंग एसोसिएशन  उपाध्यक्ष श्री जगरूप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में किया गया।

10 किलो 300 ग्राम अफीम सहित कार सवार तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

एंटी नारकोटिक्स सैल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने शनिवार को समालखा जीटी रोड पर हल्दाना नाका पर नाकाबंदी कर पुलिस अधीक्षक  शशांक कुमार सावन (आईपीएस) के दिशा निर्देश में कार्रवाही करते सवार तीन नशा तस्करों को 10 किलो 300 ग्राम अफीम (मादक पदार्थ) सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। 

अधूरी परियोजना के लिए बिल्डर की जमीन को नीलाम किया जाएगा

हरियाणा भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण(रेरा), गुरुग्राम ने आईएलडी बिल्डर को अधूरी परियोजना को पूरा करने के लिए एक समाधान योजना प्रस्तुत करने अथवा अपनी संपति की नीलामी के लिए तैयार रहने के निर्देश दिये हैं। 

पार्टी में सक्रियता को लेकर बोले विवेक बंसल, उतनी नहीं कर पा रहा हूं, जितना मैं चाहता हूं

हरियाणा में कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है।  नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाकर हाईकमान तक आवाज बुलंद कर रहे हैं।  ठीक 2 साल पहले सितंबर, 2020 में पार्टी प्रभारी बने विवेक बंसल की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं? वे खुद भी मानते हैं कि प्रभारी के तौर पर जितनी सक्रियता होनी चाहिए, वह नहीं हो पाई। गुलाम नबी आजाद के साथ हुड्डा की मुलाकात पर कार्रवाई को लेकर भी उन्हें हाईकमान के आदेश का इंतजार है।

 दो हजार रुपए रिश्वत लेता हैड कांस्टेबल गिरफ्तार

दो हजार रुपए की रिश्वत लेते डीएलएफ फेज-2 थाने के हैड कांस्टेबल को स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने काबू कर लिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष आरोपी को पेश किया जाएगा।

2024 में भी बनेगी BJP की सरकार, नड्डा भर रहे कार्यकर्ताओं में जोश: प्रवीण आत्रेय

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिन के हरियाणा प्रवास को पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ाने वाला बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास के कारण भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार हुआ।

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने माता मनसा देवी मंदिर में टेका माथा, की पूजा-अर्चना 

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शनिवार को पंचकूला में माता मनसा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, भाजपा प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे, सांसद सुनीता दुग्गल, भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष लतिका शर्मा, सांसद रतनलाल कटारिया व कुलभूषण गोयल भी मौजूद रहे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static