रोहतक में शेफाली वर्मा के परिजनों से मिले CM खट्टर, मिठाई खिलाकर बेटी की जीत की दी बधाई

1/30/2023 9:48:13 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : अंडर-19 टी-20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान शेफाली वर्मा के रोहतक स्थित आवास पर पहुंचकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके परिजनों को मिठाई खिलाकर व पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की बेटी शेफाली वर्मा के नेतृत्व में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अंडर-19 विश्वकप जीता है। इस ऐतिहासिक जीत पर बेटी शेफाली और पूरी क्रिकेट टीम पर प्रदेश व देश को गर्व है। मुख्यमंत्री ने इस युवा टीम को अनंत बधाई एवं शुभकामनाएं दी। 

 

 

इस मुलाकात के दौरान शेफाली वर्मा के दादा संत लाल वर्मा व पिता संजीव वर्मा ने भी मुख्यमंत्री का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इस अवसर पर परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। 

 

 

उल्लेखनीय है कि शेफाली वर्मा के नेतृत्व में पहला महिला अंडर-19 टी20 क्रिकेट विश्वकप भारत के नाम हुआ है। हरियाणा की बेटी शेफाली वर्मा  के नेतृत्व में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए इंग्लैंड को हराकर विश्वकप जीता है। 29 जनवरी को खेले गए फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराया। इसके साथ ही भारत यह टूर्नामेंट जीतने वाला पहला देश बन गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan