दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी से भाजपा को नहीं पड़ेगा कोई फर्क: सीएम मनोहर(VIDEO)

12/9/2018 4:51:59 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दुष्यंत चौटाला की राजनीतिक पार्टी जननायक जनता पार्टी पर कटाक्ष किया। सीएम ने कहा हरियाणा की राजनीति में दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी से भाजपा को कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। बता दें आज ही दुष्यंत चौटाला ने जींद में अपनी नई पार्टी का आगाज किया, जिसपर मुख्यमंत्री मनोहर ने प्रतिक्रिया दी है।



रविवार को सोनीपत में ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्विद्यालय, नांगल खुर्द पहुंचे सीएम खट्ट ने ब्रह्मकुमारी रिट्रीट सेंटर का उद्घाटन किया। उन्होंने सेंटर के विकास के लिए 21 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। कार्यक्रम के बाद सीएम मनोहर पत्रकारों से रूबरू हुए। उनसे दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी को लेकर जब प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र है, लोकतंत्र में पार्टियां बनती हैं, हजारों पार्टियां इस देश में हैं और सैकड़ों पार्टियां इस प्रदेश में हैं, एक और नई पार्टी बनी है तो इसे जनता को तय करना है उसका क्या करना है? हमको नई पार्टी बनने न बनने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को जिला के गांव नांगल खुर्द में स्थापित ब्रह्मकुमारी रिट्रिट सेंटर में उपस्थित लोगों को संबोधित करने पहुंचे। यहां 103 वर्षीय दादी जानकी की उपस्थित में दादी जानकी आडिटोरियम का उद्घाटन किया और रिट्रीट सेंटर के पांचवें सालाना उत्सव का झंडा लहराकर शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ब्रह्मकुमारी आध्यत्मिक विचारधारा है और यह अलग-अलग धर्मों, जातियों के लोगों को एक नई राह दिखाने का कार्य कर रही है।

Shivam