CM नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने हलके में तेजी से चलाया अपना जनसंपर्क अभियान

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 06:37 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा मुख्यमंत्री एवं लाडवा से भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए हलके में अपने जनसंपर्क अभियान को तज किया। सोमवार सुबह हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने लाडवा हलके के गांव रामपुरा, सुनारियो, मंगोली रॉगडान, बीड़ मंगोली में अपना जनसंपर्क अभियान चलाया। सुमन सैनी ने लाडवा हलके से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे सीएम नायब सिंह सैनी के पक्ष अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।

हलके के गांवों में पहुंचने पर सीएम नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का जोरदार स्वागत किया और हलके के गांवों में पहुंचने पर उनका धन्यवाद किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सुमन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार एक जन हितैषी सरकार है और जनता के हित और कल्याण के लिए हरियाणा प्रदेश में अनेक विकास योजनाएं भाजपा सरकार में लागू की गई है। तीसरी बार भाजपा सरकार बनने के बाद भी प्रदेश में अनेक नई विकास परियोजनाएं सीएम नायब सिंह सैनी द्वारा लागू की जाएगी। लाडवा हलके के गांवों में भाजपा को भारी जनसमर्थन मिला और लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने का वादा किया।

इस अवसर पर पवन कुमार, वीरेंद्र साबरी, जसविंदर सैनी, रीना, बख्तावर, विनोद शर्मा, महावीर, मेजर सिंह, ओमप्रकाश आदि विशेष रूप से मौजूद रहे। वहीं, बाबैन के एक कार्यक्रम में जाते हुए बीच रास्ते में साइकिल पर भाजपा का झंडा लगाए जाता हुआ एक बुजुर्ग कार्यकर्ता दिखाई दिया। जिसको देखते सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने उस बुजुर्ग भाजपा कार्यकर्ता के जज्बे को सलाम किया और भाजपा में उसके आस्था और अटूट विश्वास को लेकर सुमन सैनी ने उसे प्रणाम कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उस भाजपा कार्यकर्ता ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने और लाडवा के भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी के दोबारा से प्रदेश का सीएम बनने का विश्वास प्रकट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static