हुड्डा के गढ़ में गरजे CM नायब सिंह सैनी, बोले- 8 तारीख के बाद वेंटिलेटर पर चली जाएगी कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 05:59 PM (IST)

रोहतक, (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में इन दिनों चुनाव की सरगर्मियां तेज है और पार्टी उम्मीदवार को जीताने के लिए नेता जी जान से जुटे हुए हैं इसीलिए जनता के बीच जाकर नेता बड़े-बड़े दावे भी कर रहे हैं । आज प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की विधानसभा गढ़ी सांपला क्लोई में भाजपा से प्रत्याशी मंजू हुड्डा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

10 साल के शासन में हर वर्ग BJP ने रखा ध्यान
उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के 10 साल के शासन में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी दी गई है । वही पिछली पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति का ध्यान भी रखा गया है । कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कांग्रेस राज में जमकर भ्रष्टाचार होता था और खर्ची पर्ची चलती थी और अपने चाहेतो को फायदा पहुंचाया जाता था लेकिन भाजपा सरकार में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है पूरे प्रदेश में समान विकास के कार्य हुए हैं।

24 फसलों को एमएसपी पर खरीदा रही सरकार 
उन्होंने कहा कि किसानों के खातों में हर महीने 2000 रुपए आ जाते हैं और 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदा जा रहा है जो कि किसी भी प्रदेश में नहीं खरीदा जा रहा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में बनने से पहले यही बड़े-बड़े दावे किए थे और महिलाओं को ₹2000 देने का वादा किया था लेकिन आज हिमाचल प्रदेश के हालात खराब हो चुके हैं। सरकार के पास कर्मचारियों को देने के लिए तनख्वाह भी नहीं है ।

3100 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से धान की फसल खरीदेगी सरकार 
उन्होंने कहा कि अगर 8 तारीख के बाद भाजपा की सरकार बनती है तो 3100 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से धान की फसल की खरीद की जाएगी । वही नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की हालत 8 तारीख के बाद रोहतक पीजीआई में वेंटिलेटर पर जाने की हो जाएगी क्योंकि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है और पूर्ण बहुमत से भाजपा पार्टी तीसरी बार सरकार बना रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static