28 अप्रैल को बड़खल विधानसभा क्षेत्र में होगा सीएम का रोड शो

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:20 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): आगामी 28 अप्रैल को बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में सीएम मनोहर लाल खट्टर के रोड शो को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं, जिसको लेकर बडख़ल विधानसभा की विधायिका सीमा त्रिखा ने आज एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया और रोड शो के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, मेयर सुमन बाला समेत बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

सरकार और प्रशासन द्वारा सीएम के रोड शो का मैप तैयार कर लिया गया है। करीब पांच किलोमीटर के दायरे में यह रोड शो किया जाएगा और जगह-जगह मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया जाएगा। विधायिका त्रिखा ने कहा की क्षेत्र की जनता विकास कार्यों को लेकर सीएम का धन्यवाद करना चाहती थी, जिसको लेकर उन्होंने सीएम का रोड शो रखवाया है।

 उन्होंने बताया कि इस रोड शो को लेकर जनता में भारी उत्साह है। क्षेत्र के तमाम धार्मिक-समाजिक संगठन, आरडब्यूए, शिक्षण संस्थान आदि जगह-जगह रोड शो के दौरान सीएम का स्वागत करेंगे। यह रोड शो करीब पांच किलोमीटर के दायरे में बांके बिहारी मंदिर से टाउन के तमाम इलाकों की मुख्य सड़कों से यह रोड शो निकलता हुआ नगर निगम ऑडिटोरियम पर आकर समाप्त होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static