अनोखे अंदाज में मनाया गया सीएम का जन्मदिवस, बच्चों ने काटा 65 किलो का केक

5/5/2018 6:08:07 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के नगर निगम सभागार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अनोखे अंदाज में सीएम खट्टर का जन्मदिवस मनाया। इस दौरान 65 किलो का चार मंजिला केक काटा गया और सरकारी स्कूलों के उन छात्र - छात्राओं को उपहार वितरित किए जो एक मंत्री के रूप में उन्हें सम्मान समारोहों में मिले थे।

यही नही इस अवसर पर सीएम मनोहरलाल खट्टर भी खासतौर पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े और बच्चों को शुभकामनाये दी। वहीं स्कूली बच्चों ने भी केक काटा और सीएम को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी । सीएम ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि जो बच्चे फर्स्ट सेकेंड ओर थर्ड नही आ पाए वह निराश न हो और मेहनत करके अगले साल परीक्षा परिणामो में अव्वल आए। 

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा सभागार हाल में बड़ी स्क्रीन द्वारा लाइव जोड़ा गया। विपुल गोयल ने बताया कि सीएम के जन्म दिवस के अवसर पर उनके विधानसभा क्षेत्र में जितने भी सरकारी स्कूल के छात्र फर्स्ट ,सेकेण्ड और थर्ड की पोजीशन पर आए है। आज उन बच्चों को 3100 / , 2100 /  और 1100 / रूपये उपहार स्वरूप दिए गए है।

वहीं, इसके साथ-साथ उनके कार्यकाल में आज तक जितने भी सम्मान समारोहों में उन्हें सम्मान के रूप में मोमेंटो मिले है उन्हें वह सभी मोमेंटो इन सभी बच्चों को वितरित किये गए है। उन्होंने कहा कि यह सम्मान स्मृति चिन्ह इसलिए बच्चों को दिए गए है ताकि बच्चों का उत्साहवर्धन हो और आगे उनका रिजल्ट और भी अच्छा आए।
 

Rakhi Yadav