सीएम का रोड शो, लोगों से सांसद धर्मबीर के लिए मांगे वोट

4/8/2019 10:00:50 PM

नारनौल (भालेंद्र यादव): लोकसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पहला चुनावी दौरा नारनौल में सोमवार को हुआ। खट्टर भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के पक्ष में वोट मांगने की अपील करने आए थे। एक रोड शो के माध्यम से उन्होंने जनता के समक्ष हाथ जोड़कर भाजपा को वोट देने की वकालत की। वहीं भाजपा के घोषणा पत्र को आम लोगों के हित का घोषणा पत्र करार दिया।



बता दें कि रोड शो नारनौल के अग्रसेन चौक से चलकर रेवाड़ी रोड के सैनी सभा तक चला। रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ लोकसभा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, डिप्टी स्पीकर संतोष यादव और नारनौल व नांगल चौधरी के विधायक ओमप्रकाश यादव व अभय सिंह भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि रोड शो के माध्यम से हरियाणा में भाजपा को भारी समर्थन मिल रहा है और लोकसभा चुनावों में भाजपा दस की दस सीटों पर जीत हासिल करेगी।



मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनावों को लेकर जो घोषणा पत्र जारी किया है, वो सभी के हितों को लेकर जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को लेकर किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जा सकता। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में कर्मचारी, किसान, व्यापारी सभी का ख्याल रखा गया है।



एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली मे इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा व अभय चौटाला से उनकी मुलाकात अवश्य हुई थी। लेकिन यह मुलाकात मात्र चाय पीने तक थी, किसी भी तरह पार्टी से कोई समझौते की बात इस दौरान नहीं हुई। उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा किसी भी दल से हरियाणा में समझौता नहीं करेगी और अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा की बाकी दो विधानसभा सीटो पर पार्टी जल्दी ही उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

kamal