पंचकूला में हुई भाजपा की समीक्षा बैठक, सीएम बोले- 11 सीटों पर खिल कहा कमल, विपक्ष पर भी साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 06:27 PM (IST)

पंचकूला (उमंग श्योराण): हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने पंचकूला के सकेतड़ी स्थित भाजपा के राज्य स्तरीय कार्यालय पंचकमल में लोकसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक की। जिसके बाद सीएम नायब सैनी ने प्रेस वार्ता कर मतदान के बाद हुई समीक्षा बैठक की जानकारी दी। सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया और सभी बड़े नेताओं के कार्यक्रम प्रदेश में हुए। वहीं हरियाणा में कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए सीएम ने बताया कि उनके 58 विधानसभा में कार्यक्रम हुए, वहीं मनोहर लाल के 90 में से  44 विधानसभा में कार्यक्रम हुए, कुल मिलाकर देखा जाए तो प्रदेश में कुल 134 कार्यक्रम हुए। सीएम ने कहा कि चुनावों के दौरान कार्यकर्ताओं ने भी मजबूती से काम किया।

वहीं सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में लोकहित काम किए हैं। सीएम ने कहा कि बीजेपी की सरकार काम करने वाली सरकार है, बीजेपी ने गरीबों के लिए काम किया है। पिछले 10 सालों में देश को बदलने का काम किया है। गरीब किसानों और हर वर्ग पर प्रधानमंत्री ने ध्यान दिया। पीएम मोदी ने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है।

प्रदेश वासियों का किया धन्यवाद

सीएम सैनी ने कहा कि चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक की गई और बताया कि 11 सीटों पर प्रदेश में कमल खिल रहा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, मैं प्रदेश वासियों का धन्यवाद करता हूं। साथ ही निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस पर सीएम का बयान

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस को लेकर बयान दिया और कहा कि कांग्रेस में संगठन की कमी है और गुटबाजी हावी रहती है। सीएम ने कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री को एक तरफ वोट दिया है, कांग्रेस द्वेष की शिकार है। केंद्र में किसान हितैषी सरकार काम कर रही है। सीएम ने किसानों की खराब हालत का जिम्मेवार भी कांग्रेस को बताया और कहा कि प्रदेश में 14 फैसले MSP खरीदी जा रही है। वहीं प्रधानमंत्री ने किसानों के लिए बहुत काम किया है। आज देश- प्रदेश में किसान हितैषी सरकार बैठी है। कांग्रेस की दुकान में झूठ का समान है, कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है।

सीएम नायब सिंह सैनी ने पूर्व सीएम मनोहर लाल की तारीफ में कहा कि मनोहर लाल ने अच्छा सिस्टम बनाया है। हमने हरियाणा में किसानों को भरपूर सुविधाएं दी। कांग्रेस सभी सीटों पर हारने जा रही है, प्रदेश में कांग्रेस क्लीन स्वीप होने जा रही है। सभी सरपंचों से बात करके प्रदेश की विकास में गति देने का काम करेंगे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है और लगातार सिकुड़ रही है।

राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

सीएम नायब सिंह सैनी ने राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा, सीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने कभी संविधान का सम्मान नहीं किया। राहुल गांधी स्वयं को संविधान से ऊपर समझता है। 2029 के चुनाव में कांग्रेस दिखाई नहीं देगी। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी ने कभी संसद का सम्मान नहीं किया और राहुल गांधी ने लोकतंत्र का अपमान किया है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया। इसके साथ ही सीएम ने दावा किया कि आपकी बार 400 लाकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

पंजाब में सीएम सैनी करेंगे प्रचार

बता दें कि कल से सीएम नायब सिंह सैनी पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं भाजपा कि इस समीक्षा बैठक में बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर, हिसार से बीजेपी के उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला, फरीदाबाद उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर, सिरसा से उम्मीदवार अशोक तंवर, सोनीपत से प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली समेत तमाम नेता मौजूद रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static