BJP जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर के घर पहुंचे CM सैनी, विज की नाराजगी पर कही ये बड़ी बात

3/21/2024 8:43:25 AM

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी देर रात अपने पुराने साथी व भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर के निवास स्थान ढांड पहुंचे। मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए और थोड़ी ही देर में  सैकड़ों कार्यकर्ता भी वहां इकट्ठे होना शुरू हो गए, जिन्होंने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने मुख्यमंत्री नायब सैनी को पुष्प गुच्छ व‌  शाल भेंट कर सम्मानित किया।

नायब सिंह सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा पर कहा कि ये हरियाणा में सरकार आने के सपने देखते हैं। हरियाणा में कांग्रेस सरकार आ रही है, यह बात उन्होंने 2019 के चुनाव में भी बोली थी। 2014 के चुनाव में भी बोली थी, परंतु जब भी ये सत्ता के अंदर आए हैं, भ्रष्टाचार बड़ी गति से बढ़ा है। लोगों को प्रताड़ित होना पड़ा है, परंतु जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है विकास बड़ा तेजी से बढ़ा है। 

मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि अभय सिंह चौटाला कहते हैं कि कुरुक्षेत्र लोकसभा में भाजपा का गणित बिगाड़ने आया हूं तो नायब सैनी ने कहा पिछली बार जब यह चुनाव लड़े थे तो जमानत भी नहीं बची थी। बेटा हो या बाप, खड़ा तो वहीं से हुआ है। ये भारतीय जनता पार्टी है, जहां मुख्यमंत्री बदलते हैं तो पार्टी कार्यकर्ता बन रहा है। ये कोई छोटी बात नहीं है, वहां तो विचार ये होता है कि बापू के बाद कौन बनेगा। 

विज साहब हमारे वरिष्ठ नेता हैं- सीएम सैनी

अनिल विज के बारे में जब सवाल किया गया कि वह नाराज चल रहे हैं तो मुख्यमंत्री ने कहा के विज साहब हमारे वरिष्ठ नेता हैं। उनका आशीर्वाद पहले भी था और अब भी है। विज साहब हमारे आदरणीय नेता है और उनके पास में जाऊंगा भी और चाय भी पी के आऊंगा। जब भी मुझे समय मिलेगा, क्योंकि उनका हम मार्गदर्शन लेंगे। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana