INDIA गठबंधन की रैली पर सीएम सैनी का तंज, बोले- रामलीला मैदान में ऐसे इकट्ठे हुए जैसे भ्रष्टाचार में मिला गोल्ड मेडल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 04:50 PM (IST)

करनाल: लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सैनी मंगलवार को करनाल पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। कोर कमेटी की बैठक के बाद नायब सैनी ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के सभी दस लोकसभा सीट और करनाल विधानसभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी ।

सीएम नायब सिंह ने इंडी गठबंधन पर बड़ा बयान दिया। सीएम ने कहा कि रामलीला मैदान में घमंड़िया गठबंधन ऐसे एकजुट हुए जैसे वो भ्रष्टाचार में गोल्ड मेडल लेकर आए है। इंडी गठबंधन में शामिल नेताओं ने बड़े-बड़े घोटाले किए है। इनमें केजरीवाल भी शामिल है जो आज तिहाड़ में बैठे है। नायब सैनी ने कहा कि केजरीवाल पर आरोप कोर्ट में सिद्ध हुए है अब उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

दुष्यंत के बयानों पर सैनी का पलटवार

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बयानों का जवाब देते हुए नायब सैनी ने कहा कि दुष्यंत के पास सरकार के राज है तो उन्हें खोलने चाहिए। उन्हें कुछ पता है तो उनसे ही पूछने चाहिए, हम जीरो टोलरेंस पर काम कर रहे हैं, हमारी डबल इंजन की सरकार ने योजनाओं को धरातल पर उतारा है।

सरकार की तरफ से कोर्ट में दिया जाएगा जवाब

विधानसभा उपचुनाव को लेकर कोर्ट में दायर हुई याचिका के बारे में सीएम नायब सैनी ने कहा कि सरकार की तरफ से कोर्ट में जवाब दिया जाएगा और कोर्ट का निर्णय सर्वोपरि होगा।  विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवार की लिस्ट अभी तक नहीं आने पर सीएम ने कहा कि पार्टी अपने-अपने प्रत्याशी उतारेगी, दूसरे दलों में मंथन है कि किसी बड़े नेता को उतार दिया तो वो कहीं हार जाएगा। उनमें डर है, पिछले चुनाव में भूपेंद्र हुड्डा मैदान में उतारा गया था, अब वो भाग रहे हैं।

कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी पर बोले सीएम

कुलदीप विश्नोई की नाराजगी पर कहा कि कुलदीप बिश्नोई वरिष्ठ नेता है, कोई नाराज नहीं है, राजस्थान में उन्होंने प्रचार किया, हरियाणा में भी प्रचार करेंगे, मेरी बातचीत होती रहती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static