सीएम की विजय संकल्प रैली में दो भाजपा नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े

4/7/2019 9:11:41 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक के महम विधानसभा के गांव बहु अकबरपुर गांव में भाजपा की विजय संकल्प रैली के दौरान दो भाजपा नेताओं के कार्यकर्ता आपस मे भीड़ गए। जिसके चलते पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। हालांकि यह घटनाक्रम सीएम मनोहरलाल खट्टर के आने से पहले हुआ, लेकिन मंच से इसे लेकर जरूर नसीहत दी जाती रही।



बताया जा रहा है कि महम विधानसभा में भाजपा के नेता शमशेर खरखड़ा व जिला परिषद के चैयरमैन बलराज कुंडू के बीच विधानसभा में भाजपा का टिकट लेने के लिए कश्मकश चलती रहती है। जिसके चलते भाजपा की विजय संकल्प रैली में दोनों के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने नेता के नारों से दम दिखाने की कोशिश की। हालत ऐसे बिगड़े की की दोनों के कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए। आखिर पुलिस को बीचबचाव कर कार्यकर्ताओं को अलग करना पड़ा। हालांकि सीएम उस समय तक नहीं पहुंचे थे। लेकिन मंच से इन कार्यकर्ताओं को नेता नसीहत देते नजर आए।



जब इस बारे में सीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा ऐसा कुछ नही हुआ। वही शमशेर खरखड़ा बोले ये कांग्रेसी थे जो कार्यक्रम को खराब करना चाहते थे। तो बलराज कुंडू ने कहा कोई बड़ा मामला नहीं था, ऐसी छोटी मोटी बातें होती रहती है। अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस तरह के घटनाक्रम के बीच किस तरह से भाजपा रोहतक़ सीट जितने का दावा किस मुहं से कर रही है।

kamal