सीएम ने सुरजेवाला को घेरा, कहा बीजेपी को खत्म करना चाहते थे, खुद चकनाचूर हो गया

10/10/2019 9:43:02 PM

नरवाना(गुलशन): हरियाणा में 21 तारीख को होने वाले विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर है। नरवाना प्रत्याशी के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री नरवाना पहुंचे और हुड्डा ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने दावा किया की हरयाणा में अगली सरकार बीजेपी की होगी और विपक्ष पर जमकर तीर चलाए।



मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का रैली मंच पर पहुंचने पर बिनैण खाप के उपाध्यक्ष भगत राम ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस व इनेलो छोड़ कर आये 8 पार्षद व इनेलो उपप्रधान मनु छाबड़ा को बीजेपी का फटका पहनाकर बीजेपी में शामिल किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कोशिश करके एसवाईएल का पानी हरियाणा को जल्दी दिलाएंगे जिसके लिए वातावरण बना दिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट का छोटा सा फैसला जिस दिन आ जाएगा उस दिन हरियाणा का पानी हरियाणा को दे देंगे। पाकिस्तान के अंदर जाने वाला पानी रोककर उस नदी पर डैम बना कर उसका भी प्रबंध कर दिया गया है।मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर चुटकी लेते हुए कहा की उसके मंसूबे तो बहुत बड़े थे, कभी दिल्ली, कभी जींद, लेकिन जींद की जनता ने ऐसे हैंड ब्रेक लगा दिए, दिल्ली तो क्या कैथल में भी पसीने आ गए।



उन्होंने कहा की रणदीप सिंह सुरजेवाला बीजेपी को खत्म करना चाहते थे, लेकिन खुद चकनाचूर हो गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वोट मांगने के लिए हमारी तरह दूसरी पार्टियां भी आएगी, जैसे थोथा चना बाजे घना विपक्ष के पास कुछ नहीं है, क्योंकि हरियाणा की जनता ने 6 महीने पहले ही मन बना लिया था कि अबकी बार फिर बीजेपी सरकार आएगी पहले से अधिक सीटों पर आएगी। 

Shivam