भाजपा के 4 साल पूरे, सीएम खट्टर ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

10/25/2018 12:35:52 PM

पंचकूला(ब्यूरो):  सीएम ने पंचकूला में अाज भाजपा सरकार के 4 सालों के कार्यकाल को लेकर प्रेस कॉन्फेंस की। जिसमें उन्होंने लोगों के सामने सरकार के कार्यकाल का लेखा जोखा रखा। इस दौरान सीएम ने कई पत्रकारों को मेडिकल कार्ड से सम्मानित किया । जिसके तहत पत्रकार 5 लाख तक की मेडिकल सुविधा ले सकता है। कार्यक्रम के शुरुअात में एक विकास नाम की फिल्म दिखाई गई। जिसमें बताया गया कि किस तरह हरियाणा ने 4 साल के कार्याकाल के दौरान उन्नति प्राप्त की है। 

 

सीएम ने ये भी कहा कि उन्होंने महिला शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया है। प्रदेश में 4 साल के दौरान 44 कॉलेज खोले गए हैं, जिसमें से 29 केवल महिलाओं के लिए है जबकि बाकि बचे क़ॉलेज कोएड हैं। सरकार ने 12 साल तक की बच्चियों के साथ रेप के अारोपी को फांसी की सजा का प्रवाधान दिया। इसके अलावा रेप के अारोपी की कई सुविधाएं बंद की हैं। 

वहीं सरकारी नौकरी में भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। अअब सरकारी नौकरी केवल योग्यता के अाधार पर दी जाती है। वहीं किसानों के लिए हमारी सरकार ने वहहा पानी पहुंचाया जहां पिछले 40 साल से पानी नहीं पहुंचा


बता दें अाज शाम 4 बजे के करीब सीएम खट्टर सोनीपत पहुंचेगे, जहां वे कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस का निरीक्षण करेंगे. बता दें केएमपी लगभग पूरी तरह बनकर तैयार है जिसका जल्द ही उद्घाटन किया जा सकता है।


हरियाणा की हर खबर अब आपके वॉट्सऐप पर, सब्सक्राइब करें 


 

Deepak Paul