Haryana Top 10: आज से शुरू होगी CMGGA की अप्लाई करने की प्रक्रिया,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 06:42 AM (IST)

डेस्क: मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी (CMGGA) प्रोग्राम,जिससे आप जुड़कर सरकार के योजनाओं के बार में जानकारी प्राप्त कर सकते है। यह अवसर सीखने और समझने का है। इसमें 22 जिले और पूरे भारत से युवक और युवतियां जुड़ सकती है। इसके तहत सरकारी योजनाओं और सुविधाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाना है। 

आदमपुर का रण जीतने पर सीएम खट्टर ने भव्य को दी बधाई, हलके की जनता का किया धन्यवाद

पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे से खाली हुई आदमपुर विधानसभा में बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने 67,376 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है।  

आदमपुर की हार पर कांग्रेस करेगी मंथन, गलतियों को सुधार कर बनाई जाएगी आगामी रणनीति 

आदमपुर उपचुनाव में बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस के जयप्रकाश को 15 हजार 714 वोटों से हराकर जीत हासिल की। हुड्डा पिता पुत्र के लगातार प्रचार और कोशिशों के बाद भी जयप्रकाश की जीत नहीं हो पाई।  

आदमपुर में BJP की ‘भव्य’ जीत, कांग्रेस के जयप्रकाश की हार के साथ पहली बार खिला कमल 

पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे से खाली हुई आदमपुर विधानसभा में बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने 67,376 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है। भव्य बिश्नोई पहले ही राउंड से ही सबसे आगे चल रहे थे।  

जमीनी विवाद में चाचा की हत्या करने वाले भतीजे गिरफ्तार, रॉड मारकर उतारा था मौत के घाट 

 क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक सप्ताह पहले के हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आबिद उर्फ बंटी तथा साजिद का नाम शामिल है जो पलवल जिले के खल्लुका गांव के रहने वाले हैं।  

 आदमपुर में जीत के बाद नेता प्रतिपक्ष पर कुलदीप का निशाना, बोले- जयप्रकाश की नहीं हुड्डा की हुई हार 

आदमपुर में बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस के जयप्रकाश को हराकर जीत हासिल की है। बेटे की इस जीत के लिए कुलदीप बिश्नोई ने हलके की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि यह आदमपुर की भव्य जीत है। इस मौके पर कुलदीप बिश्नोई ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर निशाना साधा। 

 हार के बाद जयप्रकाश के साथ बदसलूकी, मतगणना केंद्र के बाहर गाड़ी पर हुआ हमला, पुलिस को दी शिकायत

 आदमपुर उपचुनाव में बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस के जयप्रकाश को 15 हजार 714 वोटों से हराकर जीत हासिल की। जहां मतगणना के बाद कुछ लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की गाड़ी पर पथराव कर दिया। जयप्रकाश ने हमला करने के आरोप कुलदीप और भव्य के समर्थकों पर लगाए।  

शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद आरोपी फरार

 भले ही किसी जमाने में दोस्ती पर फिल्में बनी हो, भले ही दोस्ती को खून के रिश्ते से बढ़कर माना जाता रहा हूँ लेकिन कलयुग में उसी दोस्ती का कत्ल दोस्त ही कर रहे हैं। ताजा मामला पानीपत जिले के गांव गांजबड़ से सामने आया है जहां शराब पार्टी के बाद दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।  

सीईटी परीक्षा के दूसरे दिन पुलिस का कड़ा पहरा, धारा 144 रहा लागू

जिले में कॉमन एलीजिबल्टी टेस्ट यानी सीईटी की परीक्षा आज दूसरे दिन भी जारी रहा। जिसको लेकर प्रशासन ने भी सारी व्यवस्थाएं पूरी कर ली थी। जिले में धारा 144 भी लागू किया गया था।  

भव्य के सहारे पहली बार आदमपुर में खिला कमल, BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

हिसार में आदमपुर उपचुनाव की मतगणना आज सुबह आठ बजे से जारी है। इस उपचुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल कर ली। पहली बार आदमपुर में कमल खिला है। जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। बीजेपी के भव्य बिश्नोई ने 67,376 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है। 

52 हजार वोट पाकर हम संतुष्ट है,2024 में कांग्रेस की बनेगी सरकार: हुड्डा

आजदपुर उप चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 52 हजार वोट पाकर हम संतुष्ट है। 2024 में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उसकी जीत खिसक-खिसक कर जीत हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static