छठी मैया का महापर्व मनाने 3 बजे पानीपत पहुचेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतेजाम

11/19/2023 2:24:44 PM

पानीपत (सचिन शर्मा) : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर छठी मैया का महापर्व मनाने करीब 3 बजे पानीपत पहुचेंगे। जिनके आगमन को लेकर पानीपत पुलिस ने  सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। एएसपी मयंक मिश्रा ने इस पूरे मामले की जानकारी दी।

गोहाना मोड़ के पास एनएफएल नाके के पास बनाए गए छठ पूजा के घाट पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन पर तमाम तरीके की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस के तमाम आला अधिकारियों के साथ पुलिसकर्मी भी काफी संख्या में लगाए गए हैं। वहीं एनएफएल के पास बने छठ पूजा के घाट पर आने जाने वालों पर पूरी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था में कुछ समय के लिए बदलाव किया गया है, जब यहां पर श्रद्धालु पहुंचेंगे उस समय भारी वाहनों को रोक दिया जाएगा। उसके बाद ट्रैफिक व्यवस्था हर रोज की माफिक कर दी जाएगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और वीआईपी रूट को लेकर एएसपी मयंक मिश्रा ने कहा कि वीआईपी  रूट को लेकर पूरी तैयारी की गई है। आने-जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए पूरी व्यवस्था की गई है। वहीं घाटों की सफाई को लेकर उन्होंने कहा कि हर तरीके से व्यवस्था दुरुस्त रखी गई है, ताकि किसी को कोई भी परेशानी ना हो। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पर्व को बड़े शांति ढंग से मनाएं किसी प्रकार का धक्का मुक्की ना करें।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail