बैंक में शराब पीकर हंगामा करना पड़ा महंगा, दोनों अधिकारी सस्पेंड

6/13/2018 11:37:41 AM

गोहाना (सुनाल जिंदल): गोहाना शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित सोनीपत सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की मुख्य शाखा में शराब पीकर पहुंचे दो अधिकारियों के मामले में उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए दोनों को सस्पेंड कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बैंक के विकास अधिकारी व गांव खंदराई में स्थित बैंक के क्लर्क ने 8 जून को बैंक में ड्यूटी के दौरान शराब पीकर बैंक में पहुंच कर हंगामा किया था।

जानकारी के अनुसार गोहाना शहर के पुराने बस स्टैंड स्थित सोनीपत सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की मुख्य शाखा में के विकास अधिकारी व गांव खंदराई केंद्रीय सहकारी बैंक के प्रबंधक आठ जून दोपहर को शराब के नशे में धुत होकर बैंक की शाखा में पहुंचे थे। बैंक में ड्यूटी के दौरान दोनों ही अधिकारियों ने ऊंची आवाज में अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया था। जिससे बैंक में पहुंचे उपभोक्ता परेशान हो गए और उनमें से एक महिला उपभोक्ता ने गोहाना भाजपा के मंडल अध्यक्ष को फोन किया था।  जिन्होंने मौके पर पहुंच कर दोनों अधिकारियों की शराब के नशे में धुत्त वीडियो बनाई और पुलिस को सूचना दी थी। जैसे ही सबकी नजर अधिकारियों से हटी वह दोनों फरार हो गए थे। वही अब इस मामले में बैंक के उच्च अधिकारियों ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को सस्पेंड कर लेटर जारी कर दिया और मामले के जांच के आदेश दिए हैं। 

बैंक लिमिटेड के प्रबंधक महताब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्लर्क सुभाषचंद्र की बदली पहले जाखौली में की गई थी, अब उसे संस्पेड अवधि के दौरान गन्नौर के गांव पलड़ी कला में अपनी हाजिरी लगानी होगी। इसी तरह से बारूराम को गांव भैंसवाल कलां पैक्स पर हाजिरी लगाने के आदेश दिए गए हैं। अभी मामले की जांच की जा रही है। 
  

Nisha Bhardwaj