अब गठबंधन सरकार बताए कहां गए रोजगार : हुड्डा

7/10/2020 9:28:54 AM

सोनीपत : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रतिपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी की ओर धकेल दिया है। यही वजह है कि आज हरियाणा बेरोजगारी में देश में पहले पायदान पर पहुंच गया। हुड्डा ने सवाल किया कि इसके लिए कौन जिम्मेदार है, यह जनता को सरकार बताए। पूर्व सी.एम. यहां टीकाराम शिक्षण संस्था के पूर्व प्रधान ओमप्रकाश दहिया के निधन पर शोक सभा में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

इस मौके पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अफसोस की बात है कि जो हरियाणा प्रतिव्यक्ति आय और निवेश में नंबर एक पर था, वह प्रदेश आज बेरोजगारी में नंबर एक कैसे आ गया। इसकी वजह यह है कि मौजूदा सरकार की रोजगार को लेकर नीतियां सही नहीं है। नया रोजगार देने की बजाय गठबंधन की सरकार पहले से नौकरी में लगे लोगों को हटाने का काम कर रही है।

हुड्डा ने कहा कि यह भाजपा सरकार का 6 साल का विकास है जो अब आंकड़ों में सामने आ रहा है। सरकार सही मायने में ईमानदार है तो रोजगार को लेकर श्वेत पत्र लाए और यह जानकारी जनता से सांझा करे कि उन्होंने कितने रोजगार दिए हैं और कितनों को रोजगार से हटाया है। किसी मुद्दे पर भी सरकार जवाबदेह नहीं है। हर जगह टरकाऊ नीति के कारण आज प्रदेश कंगाली के कगार पर पहुंच गया है। उन्होंने चुटकी ली कि इस वहम का इलाज भी सोनीपत की जनता जल्दी ही बरोदा के उपचुनाव में कर देगी। 

Edited By

Manisha rana