सोनीपत में भयंकर अाग, चंद मिनटों में नाथूपुर का कोल्ड स्टोर हुअा राख(Video)

9/20/2018 12:09:06 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के नाथुपुर इंडस्ट्रियल एरिया में आज सुबह लगी भयानक अाग को 6 घंटे बीत चुके हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर विभाग की 10 गाड़िया अाग पर काबू पाने में असफल रही, जिसके चलते जिसके चलते नरेला, बहादुरगढ़, समालखा पानीपत, सोनीपत से फायर विभाग की 20 गाड़िया मौके पर मंगवाई गई। वहीं बढ़ती अाग के चलते आस पास के फैक्ट्रियों ओर कॉलोनी को खाली करवा दिया गया है। ताकि हादसा और गंभीर न हो सके। वहीं अाग बुझाने के प्रयास लगातार जारी हैं पुलिस व प्रशासन मौके पर मौजूद है। 

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6 बजे नाथूपुर कोल्ड स्टोर में भयानक अाग लग गई। देखते ही देखते कोल्ड स्टोर राख के ढेर में तब्दील होता नजर आया। चारो तरफ धुंआ ही धुंआ नज़र आने लगा। लेकिन गनीमत रही कि जब आग लगी उस समय कोई भी कोल्ड स्टोर के अंदर मौजूद नही था।

तश्वीरो में दिखाई दे रहा आग का ये मंजर सोनीपत के नाथुपुर कोल्ड स्टोरेज का है। जहां आज सुबह करीब 6 बजे भयानक आग लग गई और चारो तरफ धुंए का गुबार दिखाई देने लगा।

आग इतनी भयानक थी कि इस पर काबू पाने के लिए एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। जो लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रही है। वहीं स्टोर के अंदर रखी फल और सब्जियां पूरी तरह जल कर खाक हो गई। 

 

Deepak Paul