निकिता की हत्या के बाद खुली कॉलेज प्रबंधन की नींद, लगवाएं सीसीटीवी कैमरे

10/30/2020 9:17:53 AM

फरीदाबाद (सूरजमल) : बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर कॉलेज की ही एक छात्रा निकिता की गोली मारकर की गई हत्या के बाद अब कॉलेज प्रबंधन की नींद खुली है। कॉलेज प्रबंधन के द्वारा कॉलेज के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं।

दरअसल निकिता की हत्या के बाद तमाम राजनीतिक और सामाजिक संगठन मैदान में हैं। निकिता के सहपाठी और छात्र संगठन भी कॉलेज के बाहर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। आज धरने पर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, पूर्व विधायक शारदा राठौर, ठाकुर राजाराम, उमेश ठाकुर सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पहुंचकर धरने पर बैठकर सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।

हालांकि बीती रात पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों के टैंट को वहां से हटा दिया परंतु इसके बावजूद छात्र निकिता को न्याय दिलाने के लिए रात भर ठंड में धरने पर बैठे रहे। ऐसे में मजबूर होकर कॉलेज प्रबंधन को अब कॉलेज के बाहर सीसीटीवी लगाने पड़े हैं क्योंकि अगर ये कैमरे पहले ही लगे होते तो आरोपियों की इस वारदात को अंजाम देने की हि मत ना होती। बता दें कि निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए अग्रवाल कॉलेज के मेन गेट पर तमाम छात्र ‘निकिता हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं’ कि त ितयों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि अगर कॉलेज प्रबंधन पहले ही जरूरी कदम उठाया होता, तो उनकी बहन निकिता आज जिंदा होती।
 

Manisha rana