गली उखाड़ कर बनाना भूल गया ठेकेदार, कलोनीवासी करेंगे नगरपरिषद चुनाव का बहिष्कार

2/23/2020 4:44:59 PM

नरवाना( गुलशन)-  नरवाना में नगर परिषद द्वारा विकास कार्यो के लिए चमेल कलोनी की गली नम्बर 2 उखाड़ी गई थी लेकिन डेढ माह बीत जाने के बाद गली में एक ईंट भी नही लगी शायद ठेकेदार गली उखाड़कर बनाना भूल गया है।



कालोनीवासियों द्वारा बार बार प्रशासन से गुहार लगाने के बावजूद भी उनके सिर पर जूं तक नही रेंगी और लोगो का गुस्सा फूट पड़ा।  प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर कलोनावासियो ने कहा कि चेतावनी देते हुए कहा कि गली का निर्माण जल्द ही नही करवाया गया तो वे धरने पर बैठगे व नगर परिषद के  चुनाव का बहिष्कार भी करेंगे ।


चमेला कॉलोनी निवासी कौशल्या ने बताया कि ठेकेदार डेढ़ महीना पहले गली तोड़ गए थे जो आज तक नहीं बनाई। गली में कीचड़ होने के कारण बच्चे बाहर भी नहीं निकल पाते। हमारी  कोई अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहा है। लताकमलेश ने बताया कि गली में बुजुर्ग महिलाएं व बच्चे गिर जाते हैं,  हम अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं लेकिन हमारी समस्या कोई समाधान नहीं हो रहा है। नगर निवासी सुभाष शर्मा ने बताया कि  कच्ची गली कीचड़ का रूप धारण कर चुकी है। बीमारी फैलने का भय बना हुआ है। हम नगर परिषद व एसडीएम के चक्कर काटकर थक चुके हैं कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।

Isha