दस सालों से राशन पाने को मोहताज हैं इस कॉलोनी के लोग, उपायुक्त से मिले

3/20/2018 6:33:02 PM

फतेहाबाद(रमेश कौशिक): फतेहाबाद के हंस कॉलोनी के लोग खुद को खाद्य सुरक्षा योजना मे शामिल किए जाने की मांग को लेकर उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा पिछले 10 सालों से उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। उन्होंने अधिकारियों के चक्कर भी काटे लेकिन मामले की सुनवाई नहीं हो पा रही है। अपनी मांग को लेकर कॉलोनी के लोग आज उपायुक्त के पास पहुंचे।



फतेहाबाद की हंस कॉलोनी के काफी संख्या में लोग आज डीसी कार्यालय में डीसी से मिलने आए और राशन कार्ड बनवाने की मांग रखी। लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि वे पिछले 10 सालों से चक्कर पर चक्कर लगा रहे हैं, मगर आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिल रहा। आज भी डीसी ने मीटिंग होने का कहकर उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया। 



कॉलोनी के लोगों ने बताया कि सैकड़ों लोग ऐसे हैं जो बिना राशन कार्ड के हैं और राशन के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कई बार वे यहां आ चुके हैं, मगर उनकी मांग नहीं मानी जा रही। उन्होंने मांग की कि उन्हें जल्द से जल्द राशन दिलवाया जाए, ताकि उनका गुजारा चल सके। कॉलोनी के अधिकतर लोग गरीब मेहनतकश, मजदूरी करने वाले हैं। कॉलोनी के लोगो का कहना है कि वह इससे पहले भी जिला उपायुक्त से मिल चुके है लेकिन कोई सुनवाई नही हुई।

Punjab Kesari