युवती पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बीच-बचाव में पुलिस पर भी बरसे पत्थर

8/16/2022 7:14:16 PM

सिरसा(सतनाम): जिले के गांव सुचान में दो पक्षों में किसी बात को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा। दरअसल गांव बाजेकां के कुछ युवकों ने गांव सुचान में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवती पर कुछ टिप्पणी की। इसे लेकर युवती पक्षी व युवकों में विवाद हो गया। यही नहीं गांव सुचान के लोगों ने टिप्पणी करने वाले युवकों को घेर लिया और सभी युवक गांव में बने एक घर में छुप गए। तभी किसी व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभालने की कोशिश की। पुलिस ने युवती पर टिप्पणी करने वाले सभी युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया। लेकिन जैसे ही पुलिस उन्हें  अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने में जाने लगी तो गांव सुचान के ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस पर भी फूट गया।

 

 

युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले जा रही थी पुलिस

 

ग्रामीणों ने पुलिस का घेराव कर पुलिस की गाड़ियों पर जमकर पथराव किया। पुलिस पर हुए हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। पुलिस पर हुए हमले में 1-2 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट भी लगी है। फ़िलहाल डिंग पुलिस ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 

 पुलिस पर पथराव करने के मामले में कई लोगों पर मुकदमा दर्ज

 

डिंग थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि गांव बाजेकां के कुछ युवकों  का गांव सुचान के युवकों के साथ युवती पर टिप्पणी करने को लेकर विवाद हो गया था। पुलिस सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन गांव वाले नहीं माने। उसके बाद पुलिस जैसे ही उन सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने में जाने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए है। फ़िलहाल इस मामले में डिंग थाना में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan