आपसी विवाद में लाठी-डंडों से पीटकर पशुपालक की हत्या, चार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

9/24/2020 9:46:44 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : मुजेसर थाना क्षेत्र में गाय-भैंस की खरीद-बिक्री के विवाद में चार लोगों ने पशुपालक को लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान जीवन नगर पार्ट-2 निवासी 19 वर्षीय वाहिद के रूप में हुई है। आरोपित भी इसी क्षेत्र में पशुपालन करते हैं।

वाहिद के भाई चांद बाबू ने बताया कि उसके भाई वाहिद ने यहां लाल कोठी के पास डेयरी बनाई थी, जिसमें पशुपालन करता था। कुछ दिन पहले राजीव कॉलोनी निवासी योगेश शर्मा से एक भैंस और गाय का सौदा उसने 75 हजार रुपये में किया था। इसके लिए 62 सौ रुपये एडवांस भी दिए। बाद में योगेश शर्मा ने पशु देने से इन्कार कर दिया। वाहिद ने एडवांस दिए रुपये वापस मांगे तो वह धमकी देने लगा। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। तब मामला किसी तरह शांत हो गया।

बताया जा रहा है कि 21 सितंबर की रात योगेश शर्मा साथियों गौरव, रोहित व मनोज के साथ लाठी-डंडे लेकर वाहिद की डेयरी में घुस गया। उस वक्त वाहिद के अलावा उसके भाई चांद बाबू और परवेज डेयरी में मौजूद थे। हमलावरों ने तीनों भाइयों को पीटना शुरु कर दिया। वाहिद के सिर में लाठी की चोट लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए। वाहिद को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 22 सितंबर की रात उसकी मौत हो गई।  

Manisha rana