कंपनी कर्मचारी से सहकर्मी ने तीन साल तक किया गन पॉइंट पर रेप, केस दर्ज

9/23/2022 3:53:40 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो) : कंपनी कर्मचारी के साथ सहकर्मी द्वारा तीन साल तक गन पॉइंट पर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसके गर्भवती होने पर अबॉर्शन भी करा दिया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया। मामले में डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर वीरवार देर शाम केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों को वैरिफाई करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से हिसार निवासी 25 साल की युवती ने बताया कि वह डीएलएफ फेज-3 थाना एरिया में रहती है और एक निजी कंपनी में कार्यरत है। उसकी कंपनी में कार्य करने वाले अम्लान हर्ष से उसकी दोस्ती तीन साल पहले हुई थी। आरोप है कि अम्लान हर्ष ने उसके साथ जबरन गन पॉइंट पर शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया। 

 

आरोप है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देने के बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई। आरोपी ने उसका गर्भपात भी करा दिया। इसके बाद जब पीड़िता ने उससे शादी करने की बात कही तो आरोपी ने उसे इंकार कर दिया। इसके बाद उसने डीएलएफ फेज-3 थाना को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 313, 376(2) एन, 406, 506 व 25 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi