कंपनी एग्जीक्यूटिव को स्कॉर्पियो में बंधक बनाकर जानलेवा हमला

4/2/2023 8:00:11 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-14 थाना क्षेत्र में कंपनी एग्जीक्यूटिव को स्कॉर्पियो में बंधक बनाकर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पीडि़त जब बेहोश हो गया तो बदमाश उसे पहाड़ी इलाके में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी, वहीं क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, अशोक विहार फेज-1में रहने वाले विनय पांडे बावल में संचालित नेरोलैक पेंट कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। उनकी कंपनी मारुति उद्योग को सप्लाई देती है। इसी के चलते वे 28 मार्च को मारुति कंपनी में पहुंचे थे। वहां से देर शाम करीब 7.30 बजे अपने घर लौट रहे थे। करीब 8 बजे वे बस से फव्वारा चौक के निकट उतरे तो वहां पर एक स्कॉर्पियो खड़ी थी। उसमें तीन युवक निकले और उन्हें जबरन स्कॉर्पियो में बैठा लिया। विनय के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उससे फोन छीन लिया।

 

इसके बाद युवक उसे मानेसर पहाड़ी इलाके में ले गए और पत्थर से सिर पर चोट मारी। जिस पर वे बेहोश होकर गिर गए तो युवक वहां से चले गए और विनय का मोबाइल भी उसी के पास छोड़ गए। विनय को होश आया तो उसने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi