''मुझे भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार देंगे''...यूट्यूबर एल्विश यादव केस में शिकायतकर्ता ने बताया जान को खतरा

3/6/2024 1:55:37 PM

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले और बिग बॉस OTT-2 विनर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किल बढ़ सकती हैं। एल्विश यादव के खिलाफ पहले नोएडा में मामला दर्ज हुआ और अब गुरुग्राम की अदालत में भी एक मामला जा पहुंचा है। एल्विश यादव और राहुल फजुलपुरिया दोनों पर अपने गाने में जहरीले सांपों के इस्तेमाल का आरोप है।

इस मामले में शिकायतकर्ता पीपल फॉर एनिमल संस्था के सदस्य सौरभ गुप्ता ने खुद की जान को खतरा बताते हुए चिट्‌ठी भेजी। जस्टिस मनोज राणा की कोर्ट नंबर-9 को चिट्‌ठी भेजी। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अगली पेशी 28 मार्च के लिए निर्धारित कर दी। कोर्ट में जांच की स्टेटस रिपोर्ट सौंपी जानी थी।

भेजी गई चिट्‌ठी में सौरभ गुप्ता ने बताया कि लगातार सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कोर्ट उन्हें केस में लंबी तारीख दे, ताकि पुलिस उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कर सके। याचिकाकर्ता का आरोप है कि पैरवी के लिए अदालत आते जाते समय मुझ पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और इनेलो नेता नफे सिंह राठी की तरह जानलेवा हमला हो सकता है। सौरभ ने आगे कहा कि उन्हें शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। इसकी एक शिकायत भी उन्होंने गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में दी थी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana