चालान काटने लगे SDM तो बदतमीजी पर उतर आया युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

11/19/2020 3:55:36 PM

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): जब से ऐलनाबाद में एसडीएम दिलबाग सिंह ने चार्ज संभाला है तभी से वह अखबार की सुर्खियों में रहे हैं। बेशक वह लॉकडाउन के समय में हो या फिर वकीलों के साथ हुए विवाद में। उनकी कार्यशैली ही इस प्रकार की है कि लोगों को यह रास नहीं आती। लेकिन ऐसी दक्षता के बिना भी लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना कठिन है। एसडीएम दिलबाग सिंह भी अपनी प्रशासनिक कार्रवाई में हमेशा दक्ष रहे हैं, बेशक उन्हें प्राथमिकी दर्ज करवाने जैसी मुसीबत भी क्यों न झेलनी पड़ी हो। इसी कड़ी में दिलबाग सिंह फिर चर्चा में आ गए हैं।

हुआ यूं कि आज सुबह किसी काम को लेकर नकौड़ा गांव का रहने वाला एक युवक तहसील परिसर में गया, उसने मास्क नहीं लगाया हुआ था। वहां उपस्तिथ कर्मियों ने उसे मास्क लगाने के लिए कहा तो उसने मास्क लगाने से मना कर दिया। इतने में एसडीएम की गाड़ी भी मौका पर वहां आ गई, उन्होंने युवक का चालान करने के लिए कहा। जिस पर युवक एसडीएम को ही बुरा भला कहने लगा। इसी दौरान मौके पर उपस्थित एसडीएम के गनमैन ने उसे दबोच लिया और पुलिस को बुला कर पुलिस हिरासत में दे दिया।

इतना ही नहीं ईएएसआई चंद्रभान द्वारा थाना ऐलनाबाद में की गई शिकायत के अनुसार उसने न केवल एसडीएम को भला बुरा कहा बल्कि गनमैन की वर्दी पर भी हाथ डाला,  उसकी वर्दी का सोल्डर खींच कर फाड़ डाला और उसे धक्का मारने लगा। चन्द्र भान ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा है कि उक्त आरोपी युवक के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने व अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया जाए। पुलिस ने युवको हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

vinod kumar