पेयजल किल्लत को लेकर SDM को सौंपी शिकायत, चुनाव के बहिष्कार की दी चेतावनी

9/27/2019 5:04:47 PM

रादौर( कुलदीप सैनी): रादौर के गांव छोटाबाँस के वार्ड नम्बर 3 के लोग आज वार्ड में पेयजल सप्लाई व्यवस्था कम होने से खफा होकर अपनी शिकायत लेकर एसडीएम कार्यालय पंहुचे। इस अवसर पर एसडीएम के कार्यालय में मौजूद न होने के बाद वार्डवासियों ने अपनी शिकायत एस.डी.एम. के रीडर को सौंपी वही इस समस्या बारे जलापूर्ति विभाग के जेई का कहना है कि समस्या को जल्द ही दुरुस्त किया जाएगा।

रादौर एसडीएम कार्यालय में शिकायत लेकर पंहुचे गांव छोटाबाँस के वार्ड 3 के लोगो का कहना था कि उनके वार्ड में पिछले कई माह से पेयजल की सप्लाई काफी कम की जा रही है, जिससे उनके दैनिक कार्य की जरूरत भी पूरी नही हो पा रही है। पेयजल की किल्लत की शिकायत उन्होंने सम्बंधित विभाग के पास भी कई बार की पर समस्या की ओर कोई ध्यान नही दिया गया जिसके चलते आज मजबूरन उन्हें एसडीएम साहब के पास शिकायत लेकर पंहुचना पड़ा है वही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी इस समस्या की ओर जल्द ही ध्यान नही दिया गया, तो वे चुनाव के बहिष्कार का भी फैसला ले सकते है।

उधर जब इस समस्या बारे जलापूर्ति विभाग के जेई रामेश्वर कुमार से बात की कई तो उन्होंने कहा कि उनके पास उच्चाधिकारियों का आदेश है की सुबह और शाम को सप्लाई कम करनी है, अभी तक उनके पास कोई शिकायत नही आई थी, अब ये समस्या उनके संज्ञान में आई है। जल्द ही पेयजल आपूर्ति दुरुस्त कर दी जाएगी।

Isha