विधानसभा में लोकसभा से अलग होंगी परिस्थितियां : दुष्यंत चौटाला

6/21/2019 11:05:04 AM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): वीरवार को दुष्यंत चौटाला भिवानी देवीलाल सदन में जिला कार्यक्रताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर पूर्व सासंद दुष्यंत चौटाला ने कार्यक्रताओं का हौंसला बढाया और कङी मेहनत करने पर प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने का भरोसा दिलाया। दुष्यंत ने कहा कि कुछ कार्यकर्ता मायुस हैं, लेकिन जब तक चेहरे पर तेज नहीं होगा तो विरोधी को पस्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि वह अकेला कुछ नहीं कर सकता, सब मिलकर मेहनत करेंगें तभी सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि घोङे की नाल दरवाजे पर लगना शुभ नहीं, बल्कि पैरों में लगा कर भागदौङ करो, सरकार अपने आप बन जाएगी।

दुष्यंत चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा का हर उम्मीदवार मोदी के नाम पर जीता है। उन्होंने कहा कि लोगों ने पीएम उम्मीदवार के तौर पर राहूल गांधी को मोदी के मुकाबले कमजोर मान लिया और कोई दूसरा इस मुकाबले में आ नहीं पाया। दुष्यंत ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों को जहां-जहां विरोध हुआ और जहां-जहां वो वोट मांगने नहीं गए, वहां-वहां ज्यादा वोट मिले। दुष्यंत ने कहा कि इस बार परिस्थितियां ऐसी थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होते लोगों ने सीएम के बेटे को लोकसभा में हरा दिया।

वहीं मीडिया से रूबरू हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहरलाल के मिशन 75 पार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये भाजपा का घमंड है। क्योंकि ऐसा ही घमंड कांग्रेस को 1984 में लोकसभा की 432 सीटें जीतने पर हुआ था और मानने लगे थे कि हरियाणा की 90 की 90 सीटें जीतेंगे, लेकिन लोगों ने कांग्रेस को पांच पर समेट दिया था। दुष्यंत ने आरोप लगाया कि आज देश में बेरोजगारी व अपराध दिनों-दिन बढ़ रहा है और विकास में रूकावट आई हुई है जिसका समाधान इन समस्या रूपी ताले को जेजेपी की चाबी खोलने का काम करेगी।

Naveen Dalal