कन्फेक्शनरी की दुकान का तोड़ा ताला, हजारों की लूट

2/18/2018 5:50:54 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में चोरों के हौसले काफी हद तक बुलंद हो चुके हैं, जिसका अंंदाजा अाए दिन गोहाना में बढ़ी चोरी की वारदातों से लगाया जा सकता है। ताजा मामला गोहाना के विष्णु नगर वार्ड से सामने अाया है, जहां देर रात चोरों ने एक कन्फेक्शनरी की दूकान के ताले तोड़ कर हजारों रुपए का सामान व नकदी चोरी  की और मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

दुकान मालिक सुनील ने बताया कि वे विष्णु नगर वार्ड 13 का ही रहने वाला है और उसने घर के पास ही दुकान कर रखी है। कल वे अपनी दुकान को रात नो बजे बंद कर घर चला गया था। अाज सुबह पड़ोसियों का फोन अाया कि उनकी दुकान से ताले टूटे हुए है। मौके पर जाकर देखा तो उनकी दुकान के दोनों ताले टूटे हुए थे और दुकान में रखा हजारों का समान व नकदी गायब थी।

दुकानदार ने बताया की दुकान के पास के घर में लगे सीसीटीवी में चोरो की हरकत कैद हो गई। चोर रात करीब एक बजे आये और आधा घंटे में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए जिस मे एक बाइक पर दो युवक दिखाई दे रहे है।

जांच अधिकारी दिनेश ने बताया कि पीड़ित सुनील के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को भी कब्जे में ले लिया है।