आपसी कहासुनी के चलते दो पक्षों में हुआ झगड़ा, चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना

6/1/2020 9:40:44 AM

अम्बाला : शहर के कुम्हार मौहल्ले में आपसी कहासुनी के बाद 2 पक्षों के युवकों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते मामला इतना तूल पकड़ गया कि एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। गनीमत रही कि युवक को कोई गोली नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गया।

घटना रविवार देर रात शहर की पुलिस चौकी नंबर -3 से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई। सूचना पाते ही पुलिस व सीआईए की टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में जांच शुरु कर दी है। गौरव नाम के युवक द्वारा पुलिस को रेड एंड व्हाइट ग्रुप के सदस्यों पर गोलियां चलाने बारे लिखित शिकायत दी गई है। इस घटना में युवक की कार का शीशा भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया और कार के पास ही डंडा भी पड़ा मिला है जो कि मारपीट में प्रयोग किया गया था।    

दरअसल, स्थानीय कॉलोनी निवासी गौरव का देर रात करीब पौने 12 बजे कुम्हार मौहल्ले में कुछ युवकों के साथ किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया था।  लेकिन देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई और युवकों ने गौरव को पीटना शुरु कर दिया। इसी बीच युवकों ने गौरव पर एक-एक करके उसे जान से मारने के लिए उस पर कई राऊंड फायर किए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर की गई गोलियों के खाली खोल भी ढूंढे। सिटी थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि सूचना पाते पुलिस पर पहुंच गई थी और अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि आखिरकार पूरा मामला क्या है, फिलहाल गौरव नाम के युवक पर कुछ युवकों द्वारा गोलियां क्यों चलाई गई है।

Edited By

Manisha rana