नाली की सफाई को लेकर हुई कहासुनी, पड़ोसी ने महिला के सिर में पत्थर मारकर की हत्या

6/25/2020 5:12:23 PM

पलवल(गुरूदत्ता):  पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र के गांव थंथरी में दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है।  यहां 2 महिलाओं और एक पुरुष ने एक महिला की पत्थरों से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का  जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थंथरी गांव में घर के सामने से निकल रही नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में  काफी समय से विवाद चला रहा था । बुधवार को भी दोनों काफी कहासुनी हुई थी लेकिन गांव के लोगों के द्वारा समझाए जाने पर मामला शांत हुआ था लेकिन शाम को जब पड़ोसी थानसिंह घर पर पहुंचा तो खांसी की मां राजश्री तथा मनीषा ने थान सिंह को उकसाकर मृतका उषा एवं उसके परिवार के लोगों से लड़ाने के लिए तैयार कर दिया। पत्नी और मां के उकसावे में आकर थानसिंह ने पहले  28 वर्षीय उषा पत्नी मन्नू को गालियां देनी शुरू कर दी। मन्नू की पत्नी ऊषा ने जब थान सिंह का प्रतिवाद किया तब थानसिंह ने उषा के ऊपर पथराव कर दिया। ऊषा के सिर में ईंट पत्थरों  से  लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई।

परिषद अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह ने बताया कि उन्हें टेलीफोन से गांव की किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी कि एक महिला की हत्या हो गई है और महिला का दाह संस्कार करने की तैयारियां की जा रही है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची है मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला अस्पताल पहुंचाया> आरोपी घर को छोड़कर फरार हो गया है।   पलवल जिला अस्पताल की मोर्चरी के पास बैठे मृतका उषा के पिता  नत्थन ने बताया कि  गांव के लोगों की सूचना पर जब यह लोग थंथरी पहुंचे तो उषा वहां पर मृत पड़ी हुई मिली।  

Isha