मां-बाप से हुई कहासुनी, नाराज बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

10/1/2019 4:45:30 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में माता पिता से कहासुनी होने के बाद नाराज बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव भेसवान खुर्द के सरकारी स्कूल में पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। वहीं इस मामले में मृतक के परिवारों वालो ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक राजू उर्फ बिट्टू 20 साल का भेसवान खुर्द गांव का रहने वाला था। वह गोहाना में बेल्डिंग करने का काम सिख रहा था। राजू की दो दिन पहले किसी बात को लेकर घर पर अपने माता पिता के साथ कहासुनी हो गई, कहा सुनी के बाद राजू उसी समय घर से चला गया। राजू का शव आज गांव के सरकारी स्कूल में पेड़ से लटका मिला है।



मृतक ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कोई नहीं जानता, हालांकि पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है गांव के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल राहमेहर मान ने बताया स्कूल में सुबह सफाई करने के लिए जब कर्मचारी आया तो उसने देखा की स्कूल के पीछे पेड़ पर एक युवक लटका हुआ है। जिसकी सुचना ग्रामीणों व पुलिस को दी गई। 

उन्होंने कहा कि कई साल पहले स्कूल में इसी पेड़ पर एक गांव के युवक ने पहले भी फांसी लगा ली थी। अब गांव के एक और युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है। घटना के बाद स्कूल में पडऩे वाले छोटे बच्चो की जल्द ही छुट्टी कर दी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर 174 आई पीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया पुलिस जांच के बाद ही इसकी सचाई का पता चल सकेगा। 

Shivam