भिवानी में कांग्रेस पर जमकर गरजे डिप्टी CM, बोले- इनका अंत नजदीक, जल्द जीरो हो जाएगी पार्टी

11/17/2022 10:23:35 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का अंत आ गया है और आदमपुर उपचुनाव में जनता ने गर्म लोहे पर हथौड़ा मारा। उन्होंने कहा कि देश में 40-45 लोकसभा सीटों पर सिमटी कांग्रेस को जीरो पर लाने का काम किया जाएगा। वे वीरवार को भिवानी में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। एक सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि पंजाब की खराब आर्थिक और सुरक्षा स्थिति के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरेआम पुलिस सुरक्षा में आदमी को गोली मार दी जाती है और कभी किसी सिंगर को गोली मार दी जाती है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये दर्शाता है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने कानून व्यवस्था को बिगाड़ा है।   

 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार निरंतर जनहित में ऐतिहासिक कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत और बीसीए वर्ग को आठ प्रतिशत की हिस्सेदारी, निजी क्षेत्र की नौकरियों के लिए युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार कानून सहित अनेक वादे पूरे किए है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कि आने वाले दो साल में बचे वादों को भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों के हित में 12 हजार करोड़ रुपये 48 घंटे में किसानों के खातों में धान की फसल के डाले गए। वही भावांतर भरपाई योजना के तहत बाजरा के 280 करोड़ रुपये किसानों के खातों में डाले गए हैं। 

 

इससे पूर्व भिवानी में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भिवानी रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और उनकी ड्यूटी लगाई। उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता घर-घर जाकर ग्रामीण एवं शहर वासियों को रैली का निमंत्रण देंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि भिवानी की पावन धरा पर होने वाली रैली में पार्टी को और मजबूती पहुंचाने के लिए सभी जेजेपी कार्यकर्ता जोर-शोर व जोश के साथ भिवानी पहुंचेंगे और स्थापना दिवस मानएंगे। इस बैठक के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने महेंद्रगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और रैली का न्यौता दिया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan