कांग्रेस और बीजेपी ने की देश में जात-पात की राजनीति : मायावती

5/9/2019 7:21:41 PM

पानीपत (पवन राठी): प्रदेश की राजनीति अपने पूरे उफान पर है जिसके चलते सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपने अपने प्रत्याशियो के लिए प्रचार में जुटे है। इसी कड़ी में पानीपत के सेक्टर 13 -17 में बीएसपी सुप्रीमो मायावती पानीपत पहुंची और जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने अपने सम्भोधन में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर प्रहार किये और दोनों को देश की जनता के विरोधी बताया। मायावती ने कहा की जिस प्रकार से जनसमर्थन उन्हें मिल रहा हे उनके गठबंधन की सरकार बनना तय है।

बता दें कि करनाल लोकसभा से बीएसपी एलएसपी गठबंधन के प्रत्याशी पंकज चौधरी के लिए वोट प्रचार करने के लिए पानीपत पहुंची थी। कांग्रेस पार्टी पर बोलते हुए मायावती ने कहा लंबे समय से  देश व प्रदेश में रही कांग्रेस की सरकार को अपनी गलत नीतियों की वजह से देश और प्रदेश की सत्ता से बाहर होना पड़ा था। मायावती ने जनता से अपील की कि आप लोगों को दूसरी पार्टियों के जूठे चुनावी घोषणा पत्र के बहकावे में नहीं आना है क्योंकि लोग घोषणा पत्र जारी तो करते हैं लेकिन कभी उसे लागू नहीं करती।

मायावती ने कहा हमारे पार्टी कभी चुनावी घोषणा पत्र जारी नहीं करती हमारे पार्टी काम करने में विश्वास रखते हैं ना कि दिखावे में। बीजेपी सरकार द्वारा सबका साथ सबका विकास की बात एक जुमलेबाजी , मायावती ने कहा की बीजेपी वाला जो भी वोट मांगने आए उससे पिछले 5 साल का हिसाब मांगो कोई भी बीजेपी वाले वोट मांगने नहीं आएगा।

Naveen Dalal