कांग्रेस और भाजपा मिलकर राज्यसभा के नामों का ऐलान करती है: अभय चौटाला

3/13/2018 9:44:52 AM

चंडीगढ़(धरणी): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने डीपी वत्स के राज्यसभा सीट के नामांकन पत्र भरने पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका जीवन सेना में काफी अनुशासन से व्यतीत हुआ है। फ़ौज के अंदर इन्होंने अपना कार्यकाल निभाया है। विभिन्न पदों पर फौज में इन्होंने कार्य किया है।  HPSSC के चेयरमैन भी रहे हैं।

इन्होंने सर्व खाप पंचायत का प्रतिनिधित्व किया है। हरियाणा में इनका अच्छा खासा नाम है और राज्यसभा में भी हरियाणा के मुद्दों और पूर्व सैनिकों के मुद्दें राज्यसभा में रखेंगे और प्रदेश की सेवा करेंगे। उनको मेरी तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दल बहुत बड़ा है और यह मानकर चल रहा हूं कि हमारी जीत सुनिश्चित है।

राज्यसभा सीट के नामांकन भरने के बाद उम्मीदवार डीपी वत्स ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हरियाणा की तरफ से मुझे उम्मीदवार बनाने का फैसला लिया है। इस जिम्मेवारी का मैं पूरी समर्थता से निर्वहन करुंगा। उन्होंने कहा कि मैं मेहनत और ईमानदारी से अपने फर्ज को निभाऊंगा।

डीपी वत्स ने कहा कि राज्यसभा में सबसे पहले प्राथमिकता यह रहेगी कि राज्यसभा का काम सुचारु रुप से चले। भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा में बहुमत है परंतु राज्यसभा में बहुमत नहीं है। 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि डीपी वत्स फौज के बहुत होनहार ऑफिसर रह चुके हैं और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में एक सही व्यक्ति को राज्यसभा का उम्मीदवार चुना है।

राज्यसभा के नामांकन पर नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जिनका नामांकन करवाया जा रहा है वह भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खास थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हरियाणा HP एसएससी के चेयरमैन थे।

इससे साफ स्पष्ट होता है कि कांग्रेस और भाजपा मिलकर राज्यसभा के नामों का ऐलान करती है जैसे कि पिछला चुनाव तय किया गया था। जिसमें सुभाष चंद्रा को कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर खड़ा किया था अब इनकी पोल खुल गई है कि यह लोग आपस में मिले हुए है।