विधानसभा में जनता के मुद्दे उठाने पर हंसते हैं कांग्रेस व भाजपा के नेता:- अभय चौटाला

12/31/2018 2:15:31 PM

कैथल( मनोज मलिक): सोमवार को जन अधिकार यात्रा के दौरान कैथल पहुंचे अभय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश की बदकिस्मती है कि जनता ने भाजपा व कांग्रेस के उन लोगों को चुनकर विधानसभा में भेजा है, जो विधानसभा में जनता के मुद्दों पर चर्चा करने की बजाय बेशर्मों की तरह दांत निकालते हैं। अभय ने कहा भाजपा व कांग्रेस के नेताओं को प्रदेश के हितों से कोई सरोकार नहीं और ना ही वह  जनहित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए विधानसभा आते हैं। उन्होंने कहा कि ये वह नेता हैं जो बस केवल अपने हितों से जुड़े बिलों को पास  करवाने के लिए विधानसभा में जाते हैं। ऐसे लोगों को विधानसभा भेजना दुर्भाग्यपूर्ण है।



वहीं अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भापजा सरकार प्रदेशभर के विश्वविद्यालयों के केवल नाम बदले का काम का है। इस सरकार द्वारा कोई नया स्कूल-कॉलेज व विश्वविद्यालय नहीं बनवाया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से सभी योजनाओं में केवल लीपापोती की जा रही है, और इस सरकार द्वारा रोडवेज कर्मचारियों को भी केवल लॉलीपॉप देने का काम किया है।

अभय चौटाला ने नैना चौटाला द्वारा किए गए कार्यक्रम चुनरी चौपाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनावी चौपाल वाले जब गोपाल कंडा जैसे अपराधी लोगों से हाथ मिलाते हैं तो उनकी चुनरी चौपाल में बेटियों और माताओं-बहनों की बात करने का क्या औचित्य रह जाएगा।

अभय चौटाला इनेलो और बसपा की सरकार बनने पर कहा कि किसानों का 10 हजार से लेकर 10 लाख तक तुरंत प्रभाव से माफ किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री तो केवल बयानबाजी करते हैं हम काम करके दिखाएंगे। साथ ही कहा कि रैलियां करना नेताओं का काम है और सत्ता सौंपना जनता का काम है। लोगों ने कांग्रेस व भाजपा के राज को देख लिया है अब इनेलो बसपा की सरकार बनना तय है।

Rakhi Yadav