कांग्रेस व भाजपा ने सिर्फ जनता को गुमराह किया : स्वाति

5/4/2019 6:48:18 PM

दादरी (ब्यूरो): भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जेजेपी व आप की संयुक्त प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने देश-प्रदेश की जनता को मात्र गुमराह किया है। पांच साल पहले कांग्रेस से तंग जनता ने भाजपा को अपना समर्थन देकर सत्ता सौंपने का काम किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में किसानों, गरीबों व व्यापारियों समेत सभी वर्गों को बर्बादी की कगार पर धकेल दिया।

स्वाति यादव शनिवार को दादरी हलके के दर्जनों गांवों में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करते हुए वोट की अपील कर रही थी। ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों व महिलाओं ने गीतों के साथ स्वाति यादव का जोरदार स्वागत किया तथा भरपूर  सहयोग का आश्वासन दिया। इस दौरान स्वाति यादव ने कहा कि अगर प्रदेश में जनता ने जेजेपी व आप प्रत्याशियों को लोकसभा में भेजने का अवसर दिया तो चौ. देवीलाल व डॉ. अजय सिंह चौटाला के सपनों को पंख लगाने का काम किया जाएगा।

प्राथमिकता से अधूरे कार्यों को तेजी से पूरा किया जाएगा। आज दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में प्रदेश का हर वर्ग जेजेपी को अपना समर्थन दे रहा है। स्वाति यादव ने कहा कि भाजपा ने ऐसे उम्मीदवार को फिर मैदान में उतार दिया जो एक साल पहले चुनाव लड़ने से इंकार कर रहे थे। धर्मबीर सिंह खुद कबूल कर चुके है कि वो सांसद रहते हुए जनता का कोई काम नहीं करवा पाए। भाजपा को दूसरा कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो उनको ही बली का बकरा बनाकर भेज दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी को क्षेत्र की जनता पहले ही देख चुकी है, उनके पास केवल स्व. चौ. बंसीलाल का गुणगान करने सिवाए दूसरी कोई उपलब्धी नहीं है।

 

Naveen Dalal