कांग्रेस और पाकिस्तान एक जिस्म दो जान: विज

8/1/2020 9:44:51 AM

चंडीगढ़ (पांडेय) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पाकिस्तान और कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये दो जिस्म एक जान है। इन दोनों की भाषा एक है और सोच एक है। वहीं गृह मंत्री ने कांग्रेस द्वारा मीडिया को भाजपा का पिट्ठू बताए जाने पर कहा कि मीडिया को दोष देने से पहले अपनी पार्टी की अंदरूनी जंग की तरफ देखना चाहिए। 

कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी को दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि अच्छा है अगर उसको दोबारा अध्यक्ष बनाया जाता है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी को खत्म करने का जो हमारा नारा है वो जल्दी खत्म हो जाएगा। वहीं पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा दिए गए बयान पर विज ने कहा कि हमारा इतिहास रहा है कि हम अपनी सुरक्षा के लिए या जब कोई हम पर हमला करने की कोशिश करता है उसको मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

पानीपत में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज मामले पर विज ने कहा कि मैंने उसकी रिपोर्टें मांगी है। वह स्वयं इस मामले को देखेंगे और उसमे जो भी दोषी होगा उन सबके खिलाफ कार्रवाई होगी। बताया गया कि एस.पी. पानीपत की ओर से गृह मंत्री को रिपोर्ट भेजी गई थी जिस पर मंत्री ने नाखुशी जताई। वहीं फरीदाबाद मस्जिद में चल रहे स्कूल पर विज ने कहा कि अभी तक मेरे पास ये मामला आया नहीं है जब आएगा तो हम इसकी जांच करवाएंगे। 

Edited By

Manisha rana